पाकिस्तान ने कराची से किया मिसाइल लांच, ईंधन बीच में ही ख़त्म होने के कारण लाहौर में ही फटा

सुबह 3.30 बजे हुए आतंकवादी संगठनों पर भारत की करवाई से नाराज़ पाकिस्तान ने भारत की ओर मिसाइल लांच किया।

मिसाइल को पाकिस्तान के कराची के लांच पेड से लांच किया गया था। लेकिन मिसाइल के भारत पहुँचने से पहले ही मिसाइल लाहौर में ही फट गया।

ISI Chief Lt General Rizwan Akhtar showing captured Indian drone that was shot by Pakistan Army. फ़ाइल

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11 बजे मिसाइल को नई दिल्ली की तरफ टारगेट करके छोड़ा गया था लेकिन मिसाइल की क्षमता उतनी अधिक नहीं थी इसलिए वो लाहौर आते-आते फट गया।

हालाँकि पाकिस्तान में इस बात को लेकर विपक्ष ने पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मिसाइल की रेंज तो नई दिल्ली तक थी लेकिन इमरान खान की सरकार आने के बाद देश कंगाल होने के कगार पर खड़ा हो गया है। जिसके कारण उसमें कम ईंधन डाला गया और बीच में ही ईंधन खत्म होने के कारण मिसाइल लाहौर में ही फट गया।

बताया जा रहा है कि इस फटायी के कारण लाहौर में काफी क्षति हुई है।

क्षति के बारे में बात करते हुए वहां के लोकल मीडिया ने बताया कि कई लोगों द्वारा टमाटर उनकी छतों पर जमा करके रखा गया था वो बर्बाद हो गए। जिससे करोड़ों का नुकसान हुआ है।

हालांकि इस क्षति से निपटने के लिए टमाटर का जो नुकसान हुए हैं उनका सॉस पहले से ही बन चुका है तो उसको पैकेट में पैक करके पाकिस्तान अन्य देशों को बेचने की कोशिश करेगा।

कौन सा देश इन सॉस को खरीदेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 232 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.