MSG बाबा के सामने आने से अक्षय की फिल्म जॉली LLB 2 खटाई में

ह्रितिक और शाहरुख़ की लड़ाई के बाद एक बार फिर से दो बड़ी फ़िल्में आमने-सामने हैं। इस बार अक्षय और सबके चहेते बाबा। जानिये क्यों पड़ गयी अक्षय की फिल्म खटाई में।

मुम्बई: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म जॉली LLB की रिलीज़ खटाई में पड़ चुकी है। बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक अक्षय कुमार को लग रहा है भयंकर डर। काबिल के सामने जब आखरी वक़्त पे रईस आ गयी थी- तो ह्रितिक रोशन को जो डर लगा था, उससे कहीं ज्यादा डर अक्षय को लग रहा है, क्योंकि उनके सामने उतर चुके हैं खुद को भगवान नहीं, इंसान बताने वाले महापुरुष। ये बड़े वाले बाबा अपनी चौथी फिल्म “हिन्द का नापाक को जवाब” लेकर आ रहे हैं, जो कि वायरल हो चुकी सत्य गाथा- सर्जिकल स्ट्राइक पे आधारित है।

Baba Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insaan on bike threatening Jolly LLB 2 release
फिल्म में ‘पलक’ झपकते बाबा की जादुई बाइक एयरोप्लेन में बदल जायेगी।

ऐतिहासिक तौर पर अक्षय कुमार ने इससे पहले किसी और की पुरानी फिल्म में उसको बदल कर (सीक्वल) प्रमुख भूमिका सिर्फ एक बार ही निभाई है, और वो मूवी थी- “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई”, जो कि औंधे मुह गिरी थी। ये उनका दूसरा प्रयास है, पर अब बाबा के उनके सामने आने से उनके लिए खतरे की घंटी बज चुकी है। अक्षय की फिल्म तो सिर्फ एक कोर्ट रूम ड्रामा भर है, वहीँ बाबा की फिल्म में हाई लेवल एक्शन (जो आपको हँसाएगा), रोमांस(जो आपको दहला देगा) और ड्रामा (जिसे देखकर आप ये बोलने को मजबूर हो जायेंगे कि क्या ड्रामा है) है।

बाबा ने इस फिल्म के सारे स्टंट्स भी खुद किये हैं, बिना VFX और बिना किसी स्टंट डबल के। फिल्म के ट्रेलर को विश्ववाहि सराहना मिल रही है। छोटे बच्चों को इसका ट्रेलर बहुत ज्यादा ही भा रहा है। वो भी अपने प्ले स्टेशन के रिमोट से असली हेलीकाप्टर उड़ाने का प्रयास कर रहे हैं।

अक्षय के जल्द डेरा जाकर माफ़ी मांगने की उम्मीद की जा रही है, इसलिए कि उन्होंने ऐसी पिक्चर करने की सोची भी कैसे जो ऐसे वक़्त पर आयी जब बाबा की फिल्म आनी थी। बाबा के भक्त उन्हें मुर्ख प्राणी कहकर संबोधित करने लगे हैं। आगे इस तमाशे में और क्या होने वाला है, ये तो वक़्त ही बतायेगा।

कयास लगाए जा रहे है की बाबा की ये फिल्म आमिर की दंगल के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। खानों का वर्चस्व समाप्त करने वाली है। हिंदुस्तान और पाकिस्तान की सारी समस्याएं हल करने वाली है। और… और.. अरे पाकिस्तान को ही ख़तम करना है, सुना है मेहमान भूमिका में वो चीन को भी ख़तम कर सकते हैं। नार्थ कोरिया के बारे में अभी पता नहीं लग पाया है, वो जानने के लिए हिम्मत हो तो फिल्म देखकर आएं।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
velawrites
About velawrites 77 Articles
वेला तेरी तरह। अब तू माने या ना माने दोस्त मेरे , मैंने तो तुझे वेला माना। http://velawrites.in/

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.