फिल्म रिव्यु: रईस साबित करती है कि शाहरुख़ ने आमिर और सलमान से हार मान ली है

Raees Movie Review: रईस की सक्सेस पार्टी के साथ ही शाहरुख़ खान ने मान लिया कि अब उनका मुकाबला नए कलाकारों से है। सनी लियॉन का आइटम सांग संकटमोचक बना।

मुम्बई: बॉलीवुड के खानों में अलग ही जंग चलती है। कभी उनकी फ़िल्में आपस में टकराने से महाभारत आने वाला होता है, कभी आपस में बक** कर लेते हैं। मीडिया वाले भी बंदरों की तरह उछल-कूद मचा कर इनको भिड़ाने का मुद्दा ढूँढ़ते रहते हैं। २००-४०० करोड़ की लड़ाई थी इन्ही खानों में, शाहरुख़ भी रेस का हिस्सा माने जाते थे। ट्विटर पे सलमान और शाहरुख़ के फोल्लोवेर्स तो भक्तों की तरह आम तौर पर गलियाते ही रहते हैं।

Raees Movie Review - Shahrukh Khan and Sunny Leone - Laila Main Laila
आखिरकर कोई फिल्म अपने पैसे निकाल पायी- इसकी ख़ुशी मानते शाहरुख़।

पिछले कुछ दिनों (सालों) में शाहरुख़ ने एक के बाद एक वाहियात फ़िल्में करने का रिकॉर्ड बना डाला, और इसी रिकॉर्ड के चलते उनके बम्बू लग जाते थे १०० करोड़ कमाने में।

अब हुआ यूँ कि आखिरकार शाहरुख़ ने अपनी बुद्धि भ्रष्ट होने की बात मान ली तो फरहान अख्तर की फ़िल्मी समझ पर भरोसा करते हए एक फिल्म कर ली। फिल्म की कहानी अच्छी थी। बाकी रहा पब्लिसिटी का काम, वो पाकिस्तानी हीरोइन लेकर राज ठाकरे से करवा लिया, और किसी शरीफ की रिलीज़ डेट पे धमक पड़े। क्योंकि सलमान से पिछली बार टकराने से फट जो रही थी। काबिल एक कमजोर फिल्म है, जिससे इनका मुक़ाबला था।

तो अच्छी  पिक्चर + शाहरुख़ + रिपब्लिक डे वीकेंड। और जैसे ही देश में १०० करोड़ के पास पहुची, इन्होंने दे डाली सक्सेस पार्टी, क्योंकि जो इनके हालात हैं, उसमे भारत में २०० करोड़ की उम्मीद तो बेवक़ूफ़ी ही होगी।

मतलब रईस की सक्सेस पार्टी के साथ ही उन्होंने मान लिया कि अब मुक़ाबले नए कलाकारों से है। पिछली बार रणवीर से हारे थे, वक़्त दुर नहीं जब इमरान हाश्मी के साथ मुक़ाबला करना पड़ेगा। वैसे सूत्रों के हवाले से खबर है कि लोगों को शुरुआत में ज्यादा इंटरेस्ट सनी लियॉन के एक आइटम डांस में था, और बहुत सीटियां भी बजी उनके स्क्रीन पे आते ही। इस बात की अभी पुष्टि होना बाकी है, वो शाहरुख़ की अगली फिल्म से होने की उम्मीद है।

रेटिंग: ** 37/100

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
velawrites
About velawrites 77 Articles
वेला तेरी तरह। अब तू माने या ना माने दोस्त मेरे , मैंने तो तुझे वेला माना। http://velawrites.in/

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.