खुलासा: सलमान खान का 17 साल की उम्र में हुआ था रेप

हाल ही में Salman Khan rape पर जो बयान दिए, उसपर सोशल मीडिया में उनको जम कर लताड़ा गया। हमने जब मामले की तहकीकात की तो दूसरी ही कहानी निकल कर सामने आई।

कोई भी खबर तब तक सच नहीं कही जा सकती, जब तक उसकी पूरी तहकीकात ना हो। मीडिया आपको किसी भी खबर का एक सीमित हिस्सा ही दिखाता है। लेकिन हमारी कोशिश रहती है कि हम आप तक पूरी सच्ची घटना के भूत और भविष्य दोनों की जानकारी पहुचाएं, ताकि आप खुद निर्णय कर सकें कि कौन सी खबर में क्या तथ्य छुपा कर आपके सामने पेश किया गया है।

Salman khan crying
घटना के ठीक बाद सलमान अपनी प्रतिक्रिया देते हुए।

हाल में ही सलमान खान का बयान आया था कि शूटिंग के बाद उन्हें रेप पीड़ित सा दर्द महसूस होता है। सोशल मीडिया में इस बात को ले कर चर्चा शुरू हो गयी कि ऐसा बयान बड़ा ही घटिया है, उन्हें औरतों की सवेंदना का ख्याल रखना चाहिए, वैगरह वैगरह।

जब हमने इस खबर की जांच की तो कहानी कुछ और ही निकल के सामने आयी। जिसको जानने के बाद उनके आलचकों का मुंह जरूर बंद हो जायेगा।

जब सलमान खान स्कूली जीवन में थे, तो वे रेप के शिकार हुए थे। दरसअल वो जब बारहवीं के प्रीबोर्ड एग्जाम दे रहे थे, तब ये दर्दनाक हादसा उनके साथ हुआ था।

जो जानकारी हमारे पास पहुँची है, उसके अनुसार उनके ही क्लास के दोस्तों ने उनके साथ ये किया। दरसअल सलमान खान बचपन से ही फ़िल्मी डॉयलॉग सुनते आये थे, “कहाँ से मुँह काला करवा के आई हैं?” बस ये चीज़ समझने के लिए उन्होंने अपने ही दोस्त को तैयार किया, और प्रैक्टिकली इस बात को समझने की कोशिश की।

जब वो सुल्तान की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें उसी दर्द का एहसास हुआ जो उन्हें 12वीं के दौरान हुआ था, और उन्होंने ऐसा बयान दे डाला। लेकिन लोगों ने उन्हें गलत समझा और उनके ऊपर उंगलियां उठाने लगे।

जी हाँ उनको पता हैं रेप विक्टिम को कितना दर्द होता है, क्योंकि उन्होंने इस चीज़ को खुद झेला है।
इसलिए कोई अगर उनपे ऊँगली उठता है, तो उसको ये खबर जरूर बतायें।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 232 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.