तो इसलिए सलमान ख़ान को बनाया गया ओलंपिक का ब्राँड एम्बेसेडर…

सलमान को भारत की ओर से रिओ ओलंपिक गेम २०१६ का 'गुडविल' ब्राँड एम्बेसेडर बना दिया गया है, जानें क्यों-

‘भाईजान’ उर्फ ‘सल्लू भाई’ उर्फ ‘राधे भाई’ को कौन नहीं जानता? नाम से ही पता लग जाता है कि बात सलमान ख़ान की हो रही है। भाई ने अपने जीवन में बहुत स्ट्रगल किया है, चाहे वो फिल्म में डायलॉग डिलिवरी हो या फिर कोर्ट।

फिल्म वांटेड में भाईजान सलमान ख़ान नें ‘ग़नी भाई’ को मारा, दबंग में छेदी को मारा, किक में नवाज़ुद्दीन को मारा, बजरंगी भाईजान में मुन्नी को पाकिस्तान जा कर छोड़ा। इत्ना सब करने के बाद भी सल्लू भाई नहीं थके, क्योंकी ‘रिवाईटल’, थकना मना है*। (*conditions apply)

भाई अपनी आने वाली फिल्म में पहलवानी भी कर रहे हैं, भाई को 2002 से ही इन चीज़ों की आदत पड़ गई है।

Salman Khan Olympic IOA Goodwill Ambassador
खिलाड़ी सलमान खान अपने दायें-बाएं बैठे टूटपूँजिया लोकल खिलाड़ियों का मज़ाक उड़ाते हुए.

अब भाईजान को भारत की ओर से रियो ओलंपिक गेम 2016 का ‘गुडविल’ ब्राँड एम्बेसेडर बना दिया गया है। भाईजान की कड़ी मेहनत और खेल खेलने के वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। हालाँकि विरोधियों में अभी से ही हलचल है।

गुप्त सूत्रों की मानें तो भाईजान के टैलेंट को देख कर ऐसा फैसला लिया गया है। चूँकि सल्लू भाई को ‘कार दौड़ाने’ और ‘शूटिंग करने’ का टैलेंट हज़ारों साल पहले ही मिल चुका है, इसलिए आने वाले ओलंपिक खेलों में भाई को ‘शूटिंग’ में भी हिस्सा लेने से नहीं रोका जाता, क्योंकि भाई ने कमिटमेंट कर ली है!

एक बात जो किसी को भी नहीं पता, वो हम बता रहे हैं। सल्लू भाई को मोरल सपोर्ट देने ऐश्वर्या बच्चन भी जाएँगी, क्योंकि ‘पनामा पेपर स्कैम’ में उनका भी नाम है, और क्लीन चिट के मामले में सल्लू भाई से बड़ा टैलेंट किसी के पास भी नहीं है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Roohulwa
About Roohulwa 16 Articles
राजनैतिक ड्रामा में विशेष रुचि, फोटोशोप से प्यार है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.