योगी के बिगड़े बोल, मोदी को बोले- “तुझे बना दूंगा आडवाणी”

योगी आदित्यनाथ का कद भाजपा में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, और वो अपने आप को भावी प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ जब से यूपी के मुख्यमंत्री बने हैं, उनका कद भाजपा में बढ़ता ही जा रहा है। शायद दूरदर्शी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये बात पहले से मालूम थी। इसलिए वो योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बनाने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस ने विशाल हिन्दू सम्राट योगी आदित्यनाथ का नाम आगे कर दिया था।

उफ्फ! कैसे-कैसे लोग हैं, मज़ाक को सीरियसली ले लेते हैं!
योगी आदित्यनाथ के बयान पर मोदी की प्रतिक्रिया।

चूँकि भाजपा में आरएसएस के आगे किसी की चलती नहीं है, इसलिए मज़बूरी में मोदी को भी योगी आदित्यनाथ को यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करना पड़ा था।

लेकिन मोदी की दूरदृष्टि सही साबित होते हुए दिख रही है। योगी आदित्यनाथ का कद भाजपा में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, और वो अपने आप को भावी प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं।

दरसअल यूपी में अपने समर्थकों से बातचीत के दौरान जब उनके एक समर्थक ने पूछा कि वो मोदी को हटा कर खुद 2024 का प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे, तो उनका चेहरा गुस्से से तमतमा गया, और उन्होंने समर्थक को बोला कि, “मोदी जी को अभी जितना उड़ना है उड़ने दो, मेरे रास्ते में अगर वो बाधा बने तो उनको भी आडवानी की तरह किनारे लगा दूँगा।”

इसके तुरंत बाद उनके भक्त ‘योगी-योगी’ के नारे लगाने लगे, जिससे उनकी आगे की बात शोर में दब गई, और वो गुस्सा हो कर सम्मेलन छोड़ कर चले गए।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 223 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*