उपचुनाव हारने पर बोले योगी- लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी मोदी की

योगी आदित्यनाथ ने बोला कि उपचुनाव लोकसभा की सीटों पर हो रहे थे, ना कि विधानसभा की सीटों पर।

उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा उपचुनाव में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ गोरखपुर और यूपी के उपमुख्यमंत्री का गढ़ फूलपुर दोनों जगह से हारने के बाद योगी आदित्यनाथ ने अपनी तरफ से ताज़ा सफाई पेश की है।

दरसअल योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बने लगभग एक साल हो गए, और इस उपचुनाव को उनके प्रतिष्ठा की तरह देखा जा रहा था जिसमें वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे।

हालांकि योगी आदित्यनाथ ने अपनी सफाई पेश कर दी है ।

Akhilesh Yadav Narendra Modi Electrocuted shock
योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया.

योगी आदित्यनाथ ने बोला कि उपचुनाव लोकसभा की सीटों पर हो रहे थे, ना कि विधानसभा की सीटों पर। मैं यूपी का मुख्यमंत्री हूँ और विधानसभा की जिम्मेवारी मेरी है, ना कि लोकसभा की।

वैसे भी लोकसभा की जिम्मेदारी मोदी जी की है, और हार की जिम्मेदारी भी उन्हें ही लेनी चाहिए।

योगी यही नहीं रुके, और उन्होंने आगे कहा- फिर भी अगर इस सीट की जिम्मेदारी मेरी थी तो भी मेरी हार नहीं हुई, क्योंकि त्रिपुरा की जीत मेरे प्रचार के कारण भाजपा जीती, तो ये हार और वो जीत दोनों कट गया।

योगी ने आगे कहा कि इस हार की जिम्मेदारी वो तब लेंगे जब मोदी को आडवाणी जी की तरह मार्गदर्शक मंडल में बैठा दिया जायेगा, और उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा की तरफ से खड़ा किया जाए।

अब देखना दिलचस्प रहेगा कि योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर अमित शाह और मोदी की क्या प्रतिक्रिया रहेगी।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 223 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*