​स्टीव स्मिथ का सनसनीखेज खुलासा- जानबूझ कर गँवाया IPL फाइनल मैच क्यूंकि…

स्मिथ ने बताया कि उनके ऊपर मैच हारने का ज्यादा दवाब था। स्मिथ ने अपनी धीमी बल्लेबाज़ी के लिए कहा कि उनके ऊपर बहुत ज्यादा दवाब था मैच हारने का.

आईपीएल 10 फाइनल मैच रविवार को संपन्न हो गया। मुम्बई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रनों का लक्ष्य पुणे को दी, जिसके जवाब में पुणे 128 रन ही बना सकी। स्मिथ लास्ट ओवर तक मैच को तो लेकर चले गए, लेकिन मैच जिताने में नाकामयाब रहे। मुंबई इंडियंस के स्कोर को देख के सबको यही लग रहा था कि पुणे आराम से मैच जीत हासिल कर लेगी। लेकिन पुणे की हार के पीछे भी स्मिथ की ही बल्लेबाज़ी रही। बहुत धीमी शुरुआत के साथ स्मिथ ने खेलना शुरू किया, जिसके कारण पुणे पर दवाब बढ़ता चला गया, और लास्ट के ओवरों में उतना अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने के कारण विकेट गिरते चले जा रहे थे, लेकिन रन नही आ रहे थे। इस परिस्थिति में मुम्बई ने इस मैच को जीत कर खिताब अपने नाम कर लिया, और आईपीएल में खिताब हासिल करने के मामले में तीसरी और एकलौती टीम बन गयी।

Steve Smith Girlfriend - IPL 10 Final
स्टीव स्मिथ मैच हारने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटोशूट करते हुए.

मैच के बाद स्मिथ ने जो धीमी बल्लेबाज़ी को लेकर खुलासा किया है, वो चौकाने वाला है। स्मिथ से हमने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया, और उन्होंने जो बातें बताई वो वाकई में हैरान करने वाली हैं।

स्मिथ ने बताया कि उनके ऊपर मैच हारने का ज्यादा दवाब था। स्मिथ ने अपनी धीमी बल्लेबाज़ी के लिए कहा कि उनके ऊपर बहुत ज्यादा दवाब था मैच हारने का, इसलिए वो जान-बूझ कर धीरे-धीरे खेल रहे थे, ताकि वो मैच हार सकें और मुम्बई इंडियंस को मैच जितवा कर आईपीएल 10 का विजेता बनवा सकें।

दवाब के बारे में बातचीत करते हुए स्मिथ ने कहा कि मैंने मैच हार कर भी करोड़ो भारतीयों का दिल जीत लिया है। स्मिथ ने हमें बताया कि उन्हें एक व्हाट्सएप्प मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था “आईपीएल के खिताब मुम्बई इंडियंस अगर जीतती है तो मुम्बई इंडियंस के मालिक जियो की फ्री सर्विस एक साल और बढ़ा सकते हैं।

जिसके बाद स्मिथ ने अपना स्वार्थ छोड़ देशवासियों के बारे में सोचना शुरू कर दिया, और इस जीते हुए मैच को अपने हाथों से गवां दिया।

हालांकि स्मिथ को जब हमने बताया कि भारत में सैकड़ो ऐसे ही फ़र्ज़ी मैसेज व्हाट्सएप्प पर घूमते रहते हैं, तो वो अपना सर पकड़ के बैठ गए। वो सर पकड़ के बैठे ही थे कि उनके व्हाट्सएप्प पर एक और मैसेज आया। वो था इस मैसेज को 10लोगों को फॉरवर्ड करें, और आपका काम बन जायेगा। बस फिर क्या, स्मिथ खुश हो कर वो मैसेज फॉरवर्ड करने में लग गए, और इस बार हम सर पकड़ के बैठ गए।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 211 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*