IPL में RCB के खराब प्रदर्शन के बाद विजय माल्या ने पूरी टीम को बुलाया हवेली पर

माना जा रहा है कि आरसीबी के खराब प्रदर्शन से उनके ओनर विजय माल्या- जो फिलहाल लंदन स्थित अपने बंगले पर ऐश कर रहे हैं- वो नाराज़ चल रहे हैं।

बंगालूरू: आईपीएल सीजन 10 अपने पूरे चरम पर चल रहा है। आईपीएल के आधे मैच लगभग खत्म हो चुके हैं। अब तक ये भले साफ नहीं हुआ हो कि कौन सी टीम प्लेऑफ में खेलेगी, लेकिन ये जरूर साफ हो गया है कि कौन सी टीमें प्लेऑफ में नहीं खेलेगी। बात करें प्लेऑफ में ना खेलने वाली टीम का, तो ऐबी डेवेलियर्स, विराट कोहली, क्रिस गेल, वाटसन जैसे सुपर हिट सितारों से सजी RCB का नाम सबसे ऊपर आता है। विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही ये टीम अब तक 11 मैच खेल कर सिर्फ 2 जीतें ही हासिल करने में कामयाब रही है।

विजय मल्ल्या पूरी RCB टीम को हवेली पर बुलाते हुए. Vijay Mallya IPL RCB
विजय मल्ल्या पूरी RCB टीम को हवेली पर बुलाते हुए.

आईपीएल 10 में आरसीबी का अब तक सबसे खराब प्रदर्शन चल रहा है। इसी सीजन में आरसीबी ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है- वो है सबसे कम स्कोर का। पूरी टीम ने बस 48 रन पर सिमट कर इस शर्मनाक रिकॉर्ड को अपने नाम किया।

आरसीबी के इस प्रदर्शन से उनके ओनर विजय माल्या- जो फिलहाल लंदन स्थित अपने बंगले पर ऐश कर रहे हैं- वो नाराज़ चल रहे हैं। विजय माल्या अपनी टीम के प्रदर्शन से बिल्कुल खुश नहीं नज़र आ रहे। हाल में ही विजय माल्या सुर्खियों में बने हुए थे, कारण था- लंदन में उनकी गिरफ्तारी। लेकिन उसके तुरंत बाद ही उनको बेल मिलते ही भारतीय मीडिया ने इस मुद्दे पर फिर से खामोशी की चादर को अपने ऊपर डाल लिया।

बात करते हैं आरसीबी की, तो उनके फैंस भी उनके इस प्रदर्शन से बहुत दुखी चल रहे हैं। आरसीबी के मालिक विजय माल्या का भी लगभग यही हाल है, या यूं कहें वो ज्यादा गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार विजय माल्या ने गुस्से में विराट कोहली से कहा है कि, “पूरी टीम को  लेकर आओ कभी हवेली पर”। जिसके बाद विराट कोहली की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गयी, और उन्होंने विजय माल्या को भरोसा दिलाया कि वो आने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

जिसके बाद विजय माल्या का गुस्सा कुछ शांत हुआ। लेकिन फ़ोन रखते हुए भी उन्होंने अपनी बात को फिर से दोहराया, कि अगर आने वाले मैचों में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है- तो हर किसी को वो हवेली पर बुला लेंगे।

वैसे विरत कोहली का मानना है कि उनके हवेली पहुँचने से  पहले ही वो हवेली नीलाम हो सकती है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 211 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*