लड़की को डेट पर टॉयलेट में बुलाया, ये है वजह

लड़के ने जो वजह बतायी उसे सुनकर सबके हंस-हंस के पेट फूल गए। कई स्क्वाड वाले तो इतने हंसे की गुटके की पीक पेट में ही गटक लिए।

कानपूर: आज शहर के चकेरी थाने में तब बवाल मच गया जब एक युवक ने अपनी नयी-नयी फंटो को डेट पर टॉयलेट बुला लिया। लड़की ने इसे अश्लील हरकत समझकर पहले तो खूब बवाल काटा, फिर बाद में उस मनचले युवक को एंटी-रोमियो स्क्वाड के हवाले कर दिया।

Pyar me dhokha sadak pe thoka
लड़की और उसकी सहेली ने युवक की खूब ठुकाई की।

एंटी रोमियो स्क्वाड ने पहले युवक के जेब में जितने भी गुटक के पैकेट भरे थे, निकाल के खूब चबाये, और युवक की शर्ट पर पीक भी मारी, लेकिन बाद में धो-धो कर युवक का बुरा हाल कर दिया।

इसके बाद लड़के ने जो वजह बतायी उसे सुनकर सबके हंस-हंस के पेट फूल गए। कई स्क्वाड वाले तो इतने हंसे की गुटके की पीक पेट में ही गटक लिए। कुछ हंस-हंस के सड़क पर लोट लिए, और सूअरों के आतंक का शिकार बन गए।

दरअसल लडके ने कुछ दिन पहले ही सलमान खान का गाना – ‘बेबी को बेस पसंद है’ सुन रखा था। लेकिन बेस की स्पेलिंग (Bass) में कंफ्यूज हो गया और सोचा कि लड़कियों को ‘बास’ यानि की दुर्गन्ध पसंद होती है। इससे लड़कियां एक्साइट होती हैं, और तुरंत सेटिंग हो जाती है।

बस यहीं गलती हो गयी। कॉलेज के बाहर जब लड़की निकली तो उसने एक चिट थमाई, जिसमे लिखा था कि – “सड़क पार वाले सुलभ शौचालय में मुझे मिलो।”

बहरहाल एंटी-रोमियो स्क्वाड ने तहरीर लिखकर लड़के को हिरासत में ले लिया है और तफ्तीश कर रही है कि युवक का सम्बन्ध कानपूर के कुख्यात ‘वायु-फ़ुसक गैंग‘ से तो नहीं है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*