एंटी-रोमियो दल के कमांडर बनेंगे आसाराम, सरकार ने लगायी मुहर

एंटी-रोमियो फ़ोर्स (Anti Romeo Dal) के गठन पर युद्ध स्तर पर काम चल रहा है, और सूत्रों की माने तो आसाराम (बापू) को इसका कमांडर बनाया जाएगा।

कानपुर: योगी सरकार ने आते ही प्रदेश के प्रेमियों पर लगाम कसने के लिए एंटी-रोमियो फ़ोर्स का गठन करने का ऐलान किया था। अभी तक ये काम गली-मोहल्ले के लौंडे और हिन्दू-युवा वाहिनी के कार्यकर्ता समाज-सेवा समझ के कर रहे थे। लेकिन अब इसे आधिकारिक रूप देने की तैयारी चल रही है। एंटी-रोमियो फ़ोर्स (ARF) के गठन पर युद्ध स्तर पर काम चल रहा है, और सूत्रों की माने तो आसाराम (बापू) को इसका कमांडर बनाया जाएगा।

Asaram Bapu training anti romeo dal
जेल में आसाराम एंटी-रोमियो दल के महिला-सुरक्षाकर्मियों को ट्रेनिंग देते हुए. 

इसके पीछे वजह बतायी जा रही है- आसाराम का लड़कीबाजी वाला और ज़ोर-जबरदस्ती का सालों का अनुभव। वैसे भी आजकल फैशन है कि लोग अपनी जवानी में जो भी कुकर्म किये होते हैं, बुढ़ापे में दूसरों को वही कुकर्म नहीं करने का लेक्चर देते फिरते हैं। इसका ताजा उदाहरण है सेंसर बोर्ड वाले पहलाज निहलानी, जिनकी सारी ज़िन्दगी द्विअर्थी गानों और फूहड़ डांस स्टेप्स प्रोड्यूस करते कट गयी, लेकिन आजकल किस वाला सीन भी उनको अ-संस्कारी लगता है।

आसाराम इसके पहले राजनीति में भी एन डी तिवारी के साथ हाथ आजमा चुके हैं, जिसमे उन्हें सफलता नहीं मिली थी।

बहरहाल, योगी सरकार के इस निर्णय से एंटी-रोमियो दल की महिला-सुरक्षाकर्मियाँ सदमे में हैं, और उन्होंने खुद को आसाराम से बचाने के लिए अलग से सुरक्षा की मांग की है।

तीखी मिर्ची से बात करते हुए आसाराम ने कहा कि, “आजकल समाज में जो पुरुष और महिलाएँ खुले आम रोमांस कर रहे हैं, उससे मैं काफी आहत हूँ। क्योंकि जो काम मैं नहीं कर पा रहा, उसे दूसरे कैसे कर सकते हैं। इसलिए मैंने ये प्रण लिया है कि अब से मेरे फ़ोर्स के रहते जो रोमांस करेगा, उसपे लट्ठ पड़ेंगे लट्ठ।”

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*