​रामदेव का योगी आदित्यनाथ पर पलटवार- कहा काम पर ध्यान दें, सनी लियोनी पर नहीं

बाबा रामदेव ने योगी आदित्यनाथ को सीधे-सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें खुश करने के लिए हर बार सनी लियोनी का नाम बीच लाना उचित नही है।

हरिद्वार/ लखनऊ: यूपी में जबसे योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, माहौल गरमाता जा रहा है। या यूँ कहें कि आदित्यनाथ की विवादों के साथ गहरी दोस्ती है, तभी तो वो जहाँ भी होते हैं, विवाद जरूर होता है। जबसे सूत्रों के हवाले से ये खबर मिली है कि बाबा रामदेव राष्ट्रपति पद की दौर में सबसे आगे चल रहे हैं, सब बाबा रामदेव को अपनी तरफ से खुश करने में जी-जान से लगे हैं, ताकि वो बाबा रामदेव के करीब पहुँच सकें। बाबा रामदेव और सनी लियोनी का इश्क़ अपने पूरे जोरों पर था ही, कि योगी आदित्यनाथ ने ऐसा बयान दे दिया कि रामदेव को योगी आदित्यनाथ पर जुबानी हमला बोलना पड़ा।

Sunny Leone Vacationing with Baba Ramdev
रामदेव सनी के साथ याच पर छुट्टियों का आनंद लेते हुए. (फाइल फोटो)

दरसअल इस घटना की शुरुआत कुछ  दिनों पहले हुयी थी, जब बाबा रामदेव और सनी लियोनी को खुश करने के लिए योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया कि वो यूपी को सनी लियोनी की तरह साफ़ बनायेंगे। ये बयान देने के पीछे योगी आदित्यनाथ का मकसद था कि वो बाबा रामदेव के करीब आ सकें, ताकि अगर भविष्य में बाबा रामदेव राष्ट्रपति बनते हैं, जिसकी संभावना अभी बहुत ज्यादा है, तो उनको बहुत फायदा हो।

जैसा कि शास्त्रों में कहा  गया है कि आपने फायदे के लिए बोला गया शब्द तकलीफ दे जाता है, योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिए गए बयान का गलत मतलब निकाल कर बाबा रामदेव ने योगी आदित्यनाथ को जम कर कोसा। बाबा रामदेव ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए आज कहा कि वो यूपी को सनी लियोनी सा साफ़ बनाना चाहते हैं, ये सनी लियोनी का सरासर अपमान है, क्योंकि सनी लियोनी जब से  पतंजलि साबुन, शैम्पू, तेल, क्रीम का उपयोग करने लगी है, वो पवित्र हो गयी है, और यूपी कभी भी सनी लियोनी के स्तर का पवित्र बन ही नहीं सकता।

बाबा रामदेव ने योगी आदित्यनाथ को सीधे-सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें खुश करने के लिए हर बार सनी लियोनी का नाम बीच लाना उचित नही है, क्योंकि वो मोहब्बत कर रहे हैं, ऐय्याशी नही। उसके बाद उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में आँख मार दिया, और रिपोर्टरों को बहुत कुछ गेस करने के लिए छोड़ दिया।

बाबा रामदेव द्वारा इतनी कड़ी बयानबाज़ी के बाद लोगों ने साफ़ अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया है कि इश्क़ अपने पूरे जोर पर है, जिस कारण से जल्द उन्हें बाबा रामदेव और सनी लियोनी परिणय सूत्र में बंधे नज़र आ सकते हैं।

बाबा रामदेव द्वारा सनी लियोनी पर अख्तियार किया गया कड़ा रुख अब आगे योगी आदित्यनाथ को कौन सा बयान देने पर मजबूर करता है, ये देखने वाली बात होगी।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 211 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*