​मोदी के ‘भीम’ ऐप्प को टक्कर देने के लिए राहुल गांधी लायेंगे ‘छोटा भीम’ ऐप्प

राहुल गांधी भी नरेंद्र मोदी से अब पीछे नही रहना चाहते हैं। जैसे कि मोदी के 'चाय पर चर्चा' का जवाब उन्होंने 'खाट पर चर्चा' कर के किया था।

नरेंद्र मोदी ने चंद दिनों पहले ही घोषणा की थी कि वो एक नया ऐप्प लांच कर रहे हैं, जिससे लोग बिना कोई इंटरनेट बाधा के भी डिजिटल पेमेंट कर पायेंगे। ऐप्प सुपरहिट भी रहा, अभी तक 30 लाख लोगों ने इसे डाउनलोड किया, और 5 लाख के ट्रांसैक्शन भी हुए हैं इस ऐप्प की मदद से। (जैसा की एक न्यूज़ चैनल ने दावा किया है।)

Rahul Gandhi Chhota Bheem
ऐप में जगह-जगह बैकग्राउंड में राहुल गाँधी की फोटो भी होगी।

राहुल गांधी भी नरेंद्र मोदी से अब पीछे नही रहना चाहते हैं। जैसे कि मोदी के ‘चाय पर चर्चा’ का जवाब उन्होंने ‘खाट पर चर्चा‘ कर के किया था। ये बात और है की उनका पकाऊ भाषण जैसे ही ख़त्म हुआ, जनता उनकी खाट कड़ी करके रफू-चक्कर हो ली।

अब इस ऐप्प का जवाब राहुल गाँधी ने एक नया ऐप्प लांच कर के दिया है। मोदी के ‘भीम’ ऐप्प का जवाब उन्होंने ‘छोटा भीम’ ऐप्प लांच कर के दिया है।

छोटा भीम ऐप्प के बारे में अगर बात करें तो ये भी बिना इंटरनेट के काम करेगा। इस ऐप्प की मदद से आप छोटा भीम के सारे अपकमिंग मूवीज के सिड्यूल देख पाएंगे।

आप किसी छोटा भीम के मूवी को डाउनलोड भी कर पाएंगे, हालांकि उसके लिए इंटरनेट कनेक्शन आवश्यक होगा।

इस ऐप्प की लोकप्रियता की बात करें तो इसे भी बहुत से बच्चों ने डाउनलोड कर लिया है। लेकिन क्या ये ‘भीम’ ऐप्प को टक्कर दे पाएगा या नहीं, ये भविष्य का सवाल है।

Shubham

Shubham

Senior Editor & Reporter
हमें दूसरों की टांग खींचने में बहुत मज़ा आता है!
Shubham

@sudhanshu_shubh

Thora Cool...Thora Rude....
RT @TeekhiMirchiHi: भारत छोड़ो आंदोलन को बढ़ावा देने जाता हूँ बार-बार विदेश – नरेंद्र मोदी: https://t.co/PwHhqxImjh By: @sudhanshu_shubh ht… - 18 hours ago
Shubham

Discussion

comments

1 Trackback / Pingback

  1. ​मोदी के 'भीम' ऐप्प को टक्कर देने के लिए राहुल गांधी लायेंगे 'छोटा भीम' ऐप्प - KhabarTak

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*