लक्स कोज़ी अंडरवियर का बल्क आर्डर करेगी कांग्रेस, राहुल का लक सुधारने के लिए

कांग्रेस पार्टी का हर सदस्य अब 'लक्स कोज़ी बनियान' और अंडरवियर पहनेगा। इसके लिए पार्टी ने लक्स वालों को बल्क आर्डर भी दे दिया है।

दिल्ली /लखनऊ: Luck में भारी गिरावट से जूंझ रही है कांग्रेस पार्टी। किसी ज़माने में भारत की एकमात्र समझी जाने वाली पार्टी प्रमुख विपक्ष की भूमिका प्राप्त करने में अपने आप को असमर्थ पा रही है। पिछले दस साल से युवराज को राजा बनाने की कोशिश में लगी है। पर सभी प्रयास अससफल साबित हो रहे है। मार्गदर्शक मंडल इनका पूरी तरह विफल साबित हुआ है।

सुझावों के अकाल के बीच राजनीतिक विश्लेषण के माहिर समझे जाने वाले प्रशांत किशोर को उत्तर प्रदेश चुनावों में पार्टी की बागडोर सौंपी गयी। ये वही शख्स है, जिनके हिस्से बीजेपी को 2014 और नितीश को २०१६ के चुनाव जिताने की रणनीति बनाने का श्रेय जाता है। पहले शीला दिक्षित को CM पद का उम्मीदवार बनाने से लेकर राहुल की ‘खाट चर्चा’ तक सब इन्ही के बाण थे। हालांकि सब विफल रहे, और अंततः उन्हें अखिलेश की टाइटैनिक में सवारी करनी पड़ी।

Lux Cozi Rahul Gandhi
कांग्रेस पार्टी की आखिरी उम्मीद।

पर अब भी कांग्रेसी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। उम्मीद छोड़ने को राजी नहीं हो रहे। ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ की तुलसी मानकर उनको मौके पर मौके दिए जा रहे हैं। अब लन्दन से लौटे बाबा ने जब फटे कुर्ते वाला बयान दिया, तब प्रशांत का सब्र का बांध टूट गया।  अब उन्होंने ये स्वीकार कर लिया है कि इस बन्दे का लक ही ख़राब है, और यहाँ उन्होंने अपना तुरुप का इक्का निकाला है।

अब कांग्रेस पार्टी ने अपने वॉर-रूम में घंटो गहन चिंतन के बाद ये फैसला लिया है कि पार्टी का हर सदस्य ‘लक्स कोज़ी बनियान’ और अंडरवियर पहनेगा। इसके लिए पार्टी ने लक्स वालों को बल्क आर्डर भी दे दिया है।

जब हमारे पत्रकार चतुर खुजली ने भाजपा संवाददाता से उनकी प्रतिक्रिया जानना चाही, तो वो पेट पकड़कर हँसने लगे। इसके बाद अपने पर काबू करते हुए ये बोले-

“राहुल का असर अब प्रशांत पर दिखने लगा, जिसने कांग्रेस पार्टी के कपड़े फाड़ दिए, उसे बनियान पहनाने लगा।”

गौरतलब है कि लक्स कोज़ी का advertisement  पहले सनी देओल और सैफ ने किया था, और उनका करियर भी डूबने लगा।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
velawrites
About velawrites 75 Articles
वेला तेरी तरह। अब तू माने या ना माने दोस्त मेरे , मैंने तो तुझे वेला माना। http://velawrites.in/

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.