​सैफ और करीना का दावा- सैंटा ने किया है उनके बच्चे का नामकरण

सैफ-करीना ने बच्चे का नाम क्या रखा, सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। हालांकि अपने बच्चे का नाम रखना निजी मामला है, लेकिन सोशल मीडिया के लिए सारे मामले सार्वजनिक हैं।

बम्बई: 2016 वर्ष करीना और सैफ के लिए बहुत ही यादगार वर्षों में से एक होगा, क्योंकि इसी साल उनके घर नन्हा मेहमान आया है। लेकिन एक और कारण है जिसके कारण दोनों को ये वर्ष खासा याद रहेगा। क्योंकि उनके बच्चे के नाम को लेकर अपरिपक्व सोशल मीडिया ने अच्छा खासा धूम धड़ाका किया है।

दरसअल सैफ और करीना ने अपने बच्चे का नाम तैमूर रख दिया है, जिसके बाद कुछ हिंदूवादी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँची और उन्होंने इस मुद्दे को बहुत बड़ा चढ़ा कर सोशल मीडिया पर सैफ और करीना की इज़्ज़त उतारने में कोई कसर नही छोड़ी।

हालांकि अपने बच्चे का नाम रखना निजी मामला है, लेकिन सोशल मीडिया के एक्टिव यूजर के लिए सारे मामले सार्वजनिक हैं।

Saif Kareena with Santa Claus - Saif Kareena Taimur
संता ने नामकरण के बाद ये सेल्फी भी ली, और उपहारस्वरूप अपने कुछ जुमले भी सुनाये।

विवाद को बहुत गहराता देख आखिरकार तैमूर के माँ बाप को आगे आकर सफाई देनी पड़ी। दूसरे किसी भी मीडिया पर भरोसा ना होने के कारण सैफ और करीना ने अपनी बात तीखी मिर्ची  के सामने रखी।

सैफ-करीना ने दावा किया कि उन्होंने अपने मन से बच्चे का नाम तैमूर नही रखा, बल्कि सैंटा ने उन्हें ऐसा करने को कहा। उन्होंने आगे बताया कि दरसअल ये पिछले साल की ही घटना है। उन्होंने सैंटा से एक बच्चा माँगा था, तब सैंटा ने ही उन्हें आशिर्वाद दिया, और बच्चे का नाम अगर लड़का हुआ तो तैमूर, और लड़की हुयी तो तैमूरी रखने की हिदायत दी थी।

सैंटा ने भविष्यवाणी की थी कि बच्चा जन्म लेने के साथ ही पूरे देश में प्रसिद्ध हो जायेगा, और वैसा ही हुआ।

हालांकि सैफ-करीना के इस बयान के बाद मामला तो शांत हो गया, लेकिन अभी भी कुछ लोग मानते हैं कि सैफ-करीना की ये बातें मनगढ़न्त हैं, ताकि मामला और लंबा खींचे और बेरोजगार सोशल मीडिया यूजर्स को चिल्ल-पों करने का मौका मिलता रहे।

सच्चाई जो भी हो लेकिन ऐसा बयान देकर सैफ-करीना ने मामले को ठंडे बस्ते में जरूर डाल दिया है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 229 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

4 Comments

  1. I do agree with all of the ideas you’ve offered to
    your post. They’re really convincing and can definitely
    work. Still, the posts are too brief for beginners. May just you please prolong them a bit from subsequent time?
    Thanks for the post.

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.