4 मुस्लिम खिलाड़ियों की वजह से हारा इंग्लैंड, हिन्दू सेना का दावा !

हिंदू सेना के प्रवक्ता ने बताया कि इंग्लैंड टीम की हिंदू विरोधी नीतियों के कारण ही उनकी ये जबर्दस्त हार हुई है, और जीत का श्रेय हिन्दू सेना को जाता है।

चेन्नई में कल टीम इंडिया ने फिरंगियों को 4-0 से कूटकर पुराना लगान वसूल लिया है। भारत की इस चौचक और रोचक जीत पे मीडिया समेत देश के अधिकांश लोग भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ पूरी टीम को जीत का श्रेय दे रहे हैं। तथापि इंग्लैंड की पराजय का ठीकरा इंग्लिश कप्तान कुक के मत्थे फोड़ रहे हैं। तमाम खेल विशेषज्ञ अपने विश्लेषणों में कुक की कप्तानी में कमियां निकाल रहे हैं, टीम कुक की तैयारियों में खामियां गिना रहे हैं।

Hindu Sena feeds cakes to Donald Trump Photo
इस अवसर हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने ट्रम्प की विजय का श्रेय भी लिया।

मगर पहले नरेंद्र मोदी और फिर डोनाल्ड ट्रम्प को अपने-अपने चुनाव जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर पूरे ब्रह्मांड में विख्यात हो चुकी हिंदू सेना ने अंग्रेजों की इस पराजय का श्रेय लिया है। अंग्रेजों की इस करारी शिकस्त के पीछे हिंदू सेना ने अपना हाथ होने का दावा किया है।

हमारे रिपोर्टर मंगनी खबरिया से बातचीत करते हुए हिंदू सेना के प्रवक्ता ने बताया कि इंग्लैंड टीम की हिंदू विरोधी नीतियों के कारण ही उनकी ये जबर्दस्त हार हुई है। इस विराट हिंदू से विस्तार से बातचीत करने पर उसने कहा कि इंग्लैंड ने अपनी टीम में एक भी हिंदू खिलाड़ी को नहीं रखा था, और वो चार मुस्लिम खिलाड़ियों के साथ भारत के दौरे पर आयी थी। ये हमारे लिए घोर अपमान का विषय था। इसलिए अंग्रेजों की हार के लिए हमारी हिंदू सेना ने चार-चार हवन किया था, और इसी का नतीजा है कि हमारी टीम ने फिरंगियों को 4-0 से पेल दिया।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Kumar Keshav
About Kumar Keshav 56 Articles
आजादीपसंद, स्वच्छन्द, आरामतलबी, अमितभाषी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*