​राहुल गांधी के बाद अरविंद केजरीवाल का मोदी पर बेतुका बयान

अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि- "राहुल गांधी बोलेंगे तो सिर्फ भूकंप आएगा, मैं बोलूंगा तो भूकंप के साथ साथ आसमान से आग के गोले भी बरसेंगे।"

नयी दिल्ली: बेतुका बयान देने की बाढ़ सी आ गयी है। अगर बेतुका बयान देने को कहा जाए, तो नेताओं को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। बेतुका बयान देने में सबने पीएचडी कर रखी है। फिर बात चाहे नरेंद्र मोदी की हो, या फिर राहुल गांधी की।

गिरिराज सिंह, दिग्विजय सिंह और साध्वी प्राची जैसे चंद लोग तो इस विषय के प्रोफेसर हैं।

नरेंद्र मोदी ने भी बेतुका बयान देने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। नरेंद्र मोदी के ताज़ा बेतुका बयान कि “मैं फ़कीर हूँ” पर भी काफी टिप्पणी हुयी थी।

Arvind Kejriwal
केजरीवाल हमपर आरोप लगाते हुए.

हाल में ही राहुल बाबा ने भी बयान दिया कि वो अगर संसद में बोलेंगे तो भूकंप आ जायेगा।

लोगों को लग रहा था कि 2016 का ये आखिरी बयान होगा नेताओं द्वारा, लेकिन दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी, जोकि रायता फ़ैलाने के लिए मशहूर हैं, ने भी बेतुका बयान देकर लोगों को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया।

दरअसल अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि- “राहुल गांधी बोलेंगे तो सिर्फ भूकंप आएगा, मैं बोलूंगा तो भूकंप के साथ साथ आसमान से आग के गोले भी बरसेंगे।”

लेकिन किस बात पर वो बोलेंगे, ये पूछने पर उन्होंने पत्रकारों पर आपस में मिले होने का आरोप लगा दिया।

अंदर की बात ये है कि अरविन्द केजरीवाल बहुत दिनों से सुर्खियों में नहीं है, इसलिये उन्होंने सुर्खियां बटोरने के लिये और कुछ दिन तक मीडिया में रहने के लिए ऐसी हास्यास्पद बयान बाजी की है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 211 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*