नोटबंदी के बाद अब मोदी का मास्टर प्लान है नसबंदी, 31 मार्च होगी अंतिम तारीख़

अगर आपको लगता है सरकार नोटबंदी से ही रुकने वाली है तो आप गलत हैं। नोटबंदी की आग जैसे ही ३० दिसंबर को थमेगी, मोदीजी Nasbandi-2 का देशव्यापी ऐलान करेंगे।

नागपुर: अगर आपको लगता है कि नोटबंदी ने लाइन में घंटो खड़े लोगों की लंका लगा दी है और सरकार इतने से ही रुकने वाली है, तो आप गलत हैं। सूत्रों की मानें तो नोटबंदी की आग जैसे ही ३० दिसंबर को थमेगी, मोदीजी दूरदर्शन पर Nasbandi-2 का देशव्यापी ऐलान करेंगे, जिसकी अंतिम तारीख होगी 31 मार्च 2017.

Big gardening scissor, can also be used for Male castration or Nasbandi
नागपुर की एक लैब में एक डॉक्टर इस कैंची से नसबंदी करने का अभ्यास करता हुआ.

हालांकि इस अभियान की विस्तृत जानकारी हमें नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों के अनुसार 31 दिसंबर की रात सरकार अधिसूचना जारी करके देश में जन्मे सभी 18 साल के कम उम्र के बच्चों को अवैध घोषित कर देगी और उनकी नागरिकता छीन ली जायेगी। अगर आप अपने बच्चे को वैध कराना चाहते हैं, तो आपको सरकारी अस्पतालों के बाहर लंबी-लंबी लाइनों में लगना होगा, और नसबंदी कराके आप अपने बच्चे की वैधता का सर्टिफिकेट ले जा सकेंगे। ये कहने की ज़रुरत नहीं कि आप इसके बाद दूसरा बच्चा पैदा नहीं कर पाएंगे।

नसबंदी के अलावा सरकार एक महीने में सेक्स करने की सीमा भी निर्धारित करेगी, जिसके लिए अस्पताल में रजिस्ट्रेशन कराना होगा। अब आप एक महीने में दो बार ही सेक्स कर सकेंगे। सेक्स करते समय बाबा रामदेव की कंपनी का पतंजलि कंडोम पहनना अनिवार्य होगा। इसके अलावा बैकग्राउंड में राष्ट्र-गान की धुन भी बजनी चाहिए, जिससे ये साबित हो सके कि आप एक देशभक्त हैं। धुन नहीं बजने का शक होने पर आपके पड़ोसियों को आपके बेडरूम में घुसकर आप दोनों को पीटने का अधिकार होगा।

नोटबंदी के मामले में लाइन में लगे-लगे कई लोगों के मरने से सरकार की बड़ी किरकिरी हुई थी, लेकिन नसबंदी में ऐसा नहीं होगा। हॉस्पिटल की लाइन में खड़े-खड़े अगर टपक जाते हैं तो तुरंत अस्पताल ले जाकर आपको ‘देश के लिए लाइन में लगने वाला शहीद’ घोषित कर दिया जाएगा। आपका पतंजलि लंगोट पहनाकर दाह-संस्कार कर दिया जायगा।

जैसा कि नोटबंदी के मामले में हुआ है, नेतागण और राजनितिक पार्टियों में बड़े पद पर कार्यरत कार्यकर्ताओं पर ये नियम लागू नहीं होगा, जिससे लालू सरीखे नेताओं को किसी असुविधा का सामना न करना पड़े।

Jabra

Jabra

Self-appointed Editor
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.
Jabra

@teekhimirchee

Fake.Sarcasm.Parody.Humor.Spoof.Memes.Cartoons.Comic.Rumor.Spicy.Bold.Strong.Provocative.Free. https://t.co/BMLWK0PfdL
BREAKING- Bihari Man Caught Traveling In Toilet, Even Though He Had Confirm Ticket: https://t.co/jy6eQuGd5J By:… https://t.co/owaIR9JIiV - 11 hours ago
Jabra

Discussion

comments

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*