​मोदी बन सकते हैं फेसबुक के ब्रांड एम्बेसडर, ज़ुकेरबर्ग ने इसलिए लिया ये फैसला…

इसके पहले अमेरिका में मोदीजी को राष्ट्रपति बनाने का भी ऑफर मिला था, जिसे मोदीजी ने ठुकरा दिया था। लेकिन ज़ुकेरबर्ग को मना करना मुश्किल होगा।

सिलिकॉन वैली: अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही भारत के प्रधानमंत्री रिलायंस जियो के बाद फेसबुक के भी ब्रांड एम्बेसडर बन सकते हैं। आपको बता दें कि फेसबुक का ब्रांड एम्बेसडर बनने वाले नरेंद्र मोदी दुनिया के पहले ऐसे प्रधानमंत्री होंगे, जो कि फेसबुक के ब्रांड एम्बेसडर बनेंगे। ये खबर हमें छी न्यूज़ के हवाले से मिली है।

Narendra modi madame tussauds measurement
ब्रांड अम्बेडसर बनने से पहले मोदी अपना ऑडिशन देते हुए।

मार्क जुकरबर्ग ने प्रेस कांफ्रेंस कर के बताया कि हमें अपने ब्रांड एम्बेसडर की घोषणा करते हुए अत्यधिक ख़ुशी हो रही है।

पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल कि “नरेंद्र मोदी को ही क्यों”- पर ज़ुकरबर्ग ने बताया कि मोदी के सारे भाषणों को मैंने सुना, ज्यादा कुछ तो समझ में नहीं आया, लेकिन एक शब्द जो मैंने लाखों बार उनके भाषणों में सुना वो था “मित्रों”। जब मैंने इस शब्द के अर्थ को समझने की कोशिश की तो पता चला, ये तो अपने काम का शब्द है। बस, तभी से मैंने सोच लिया कि नरेंद मोदी को फेसबुक का ब्रांड प्रमोटर या ब्रांड एम्बेसडर बनाऊंगा।

पत्रकार द्वारा ये पूछने पर कि क्या इसमें कानूनी अड़चन नहीं हैं, पर ज़ुकरबर्ग ने कहा कि आज से मैं नरेंद्र मोदी को अपना प्रधानमंत्री मानता हूँ, इसलिए अब से मैं उनको अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में इस्तेमाल कर सकता हूं। क्योंकि रिलायंस जियो भी ऐसा ही कर रहा है, और उसकी भी दलीलें समान ही थी। इसलिए मुझे नही लगता है कि कोई क़ानूनी अड़चन आएगी।

हालांकि ज़ुकरबर्ग मोदी को कब तक ब्रांड एम्बेसडर बनायेंगे, इसकी घोषणा उन्होंने नहीं की है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 223 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*