गंभीर के बाद अब ​विराट कोहली भी नही देखेंगे धोनी पर बनी बायोपिक!

हो सकता है कि किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए विराट कोहली महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक ना देखें। क्या है पूरा मामला?

भारत के सफलतम कप्तानों में सुमार महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही बायोपिक “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” पर गौतम गंभीर द्वारा किये गए कमेंट के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई थी। ट्विटर और अन्य सोशल साइट पर भी गौतम गंभीर की खिंचाई हुयी थी।

अब इस कड़ी में लगता है एक नाम और जुड़ने वाला है, वो नाम है भारत के वर्तमान टेस्ट कप्तान विराट कोहली का।

M S Dhoni and Angry Virat Kohli
नाराज़ विराट कोहली को अपनी बायोपिक देखने के लिए मनाते धोनी।

दरसअल पाकिस्तान द्वारा हमारे जवानों को मारे जाने के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ रोष है। महाराष्ट्र की एक स्थानीय पार्टी के अध्यक्ष “राज ठाकरे” ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घण्टे में देश छोड़ने की धमकी दी थी।

आपको बता दें कि धोनी के ऊपर बन रही इस बायोपिक में विराट कोहली का किरदार एक पाकिस्तानी एक्टर फ़वाद खान निभा रहे हैं, तो हो सकता है कि किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए विराट कोहली ये बायोपिक ना देखें।

हालांकि कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया है, करण जौहर जैसे डायरेक्टर का मानना है कि कला की क़ीमत होनी चाहिए। वैसे भी उनकी कद्र उनके मुल्क में नहीं हो रही होगी, इसलिए हमने अपने यहाँ उनको प्यार दे कर अपनी उदारता का परिचय दिया है। जिसको धूमिल नहीं करना चाहिए।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 212 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*