आप MLA ने मारा पाद, दिल्ली पुलिस ने बदबू फ़ैलाने के आरोप में किया गिरफ्तार

अभी अभी खबर आयी है कि एक आप MLA को पाद मारने पर गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद दिल्ली में दहशत का माहौल है।

नयी दिल्ली: दिल्ली में आप पार्टी के MLA और दिल्ली पुलिस के बीच का खेल अब और रोमांचक हो चला है। रोज़ एक आप विधायक गिरफ्तार करने, और कुछ दिनों बाद बेल दे देने का नाटक कम नहीं था जो एक और अजीबोगरीब वाकया हो गया है।

Man farting fire
फोटो: कुछ ऐसा दृश्य था घटनास्थल पर.

अभी अभी खबर आयी  है कि एक आप MLA को पाद मारने पर गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा आज सुबह ७ बजे हुआ जब एक आप विधायक पार्क में हवा लेने के लिए टहलने आया हुआ था, लेकिन इसके ठीक उलट उसने हवा छोड़ दी। पास खड़े एक दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने ये देख भी लिया, और सूँघ भी लिया। आनन-फानन में खबर दिल्ली पुलिस के हेडक्वॉर्टर पहुँच गयी और उक्त MLA को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। उसके द्वारा छोड़ी गयी हवा गुब्बारे में भरकर फॉरेंसिक जांच के लिए हैदराबाद भेज दी गयी।

मानव अधिकार संगठन वाले लोग भी अब दिल्ली पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि ये अमानवीय कृत्य है। आम आदमी कार्यकर्तायों ने ट्विटर पर ट्रेंड चालू किया है- #रोक_सको_तो_रोक_लो_हम_तो_पादेंगे। केजरीवाल ने भी इस पर ट्वीट किया है कि- “अब आम आदमी पाद भी नहीं सकता…क्या यही हैं अच्छे दिन?” बीजेपी के प्रवक्ता लंबित पात्रा का कहना है कि जो आदमी अपना पाद नही रोक सकता, वो क्या सरकार चलाएगा। उनके इस बयान के बाद ही आप कार्यकर्ताओ ने लंबित पात्रा के पादने वाला विडियो शेयर किया है।

देखना होगा कि आप का अगला विधायक किस आरोप में गिरफ्तार होता है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Nitin
About Nitin 43 Articles
सॉफ्टवेर इंजिनियर, स्वच्छ राजनीति का समर्थक, फोटोशॉप पसंद है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*