दिल्ली पुलिस ने एक्सटॉर्शन के जुर्म में एक और ‘आप’ विधायक को किया गिरफ्तार, ये है आरोप

दिल्ली पुलिस ने आज तड़के आम आदमी पार्टी के एक और अन्य विधायक को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस को घटनास्थल पर विधायक के खिलाफ काफी गंभीर सबूत हाथ लगे थे।

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आज तड़के आम आदमी पार्टी के एक और अन्य विधायक को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने हमारे तीखा रिपोर्टर को जानकारी देते हुए बताया कि ये गिरफ़्तारी “प्रधानमंत्री चट आरोप फट अरेस्ट ‘आप’ विधायक” परियोजना के तहत हुई है। आपको बताते चलें कि दिल्ली पुलिस ने इस ‘आप’ विधायक पर एक्सटॉरशन का केस दर्ज किया है। विधायक पर आरोप है कि उसने बीती शाम एक समोसे वाले से एक्स्ट्रा चटनी का डिमांड किया था।

CID Arrests Somnath Bharti
फोटो: दिल्ली पुलिस की CID विंग एक ‘आप’ विधायक को गिरफ्तार करती हुई.

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को घटनास्थल पर विधायक के खिलाफ काफी गंभीर सबूत हाथ लगे थे। इनमें विधायक द्वारा एक्स्ट्रा चटनी की वसूली करते हुए विडियो फुटेज, और समोसे खाने के बाद फेंके गए दोने जैसे सबूत शामिल हैं।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार से “तड़ातड़ ‘आप’ विधायक धड़-पकड़ तिहाड़ सफर” पर लगाम लगाने की अपील की। वहीं भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने हिरासत में लिए गए विधायक के चटनी कांड की चैनल-चैनल आलोचना की है। भाजपा सांसद सुरेश सिंदूरी ने हमारे तीखा रिपोर्टर से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार सॉस-चटनी विरोधी है। जब से दिल्ली में आम आदमी की सरकार आई है, दिल्ली में इस तरह की सॉस-चटनी की अवैध वसूली बढ़ी है। केजरीवाल को इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

फिलहाल बीजेपी वेट एंड वाच मोड में है, और बचे आप विधायकों की संख्या 3 से एक कम होने का इंतज़ार कर रही है, जिससे वो विधान सभा में बहुमत होने का दावा पेश कर सके। कांग्रेस ने अभी तक ऐसी किसी भी कोशिश में रूचि नहीं दिखाई है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Kumar Keshav
About Kumar Keshav 56 Articles
आजादीपसंद, स्वच्छन्द, आरामतलबी, अमितभाषी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*