मर्दों का प्राइवेट पार्ट गोरा करने वाली क्रीम लांच हुई

एक पर्सनल केअर कंपनी ने आज मर्दों के प्राइवेट पार्ट को गोरा बनाने वाली क्रीम लांच की, जिसे जल्द ही बाज़ारों में उतारा जाएगा।

पुणे: मर्दों की ग्रूमिंग में एक बहुत बड़ी खोज हुई है जो जल्द ही कॉस्मेटिक इंडस्ट्री का रुख बदल देगी। एक पर्सनल केअर कंपनी ने आज मर्दों के प्राइवेट पार्ट को गोरा बनाने वाली क्रीम लांच की, जिसे जल्द ही बाज़ारों में उतारा जाएगा।

ये नया प्रोडक्ट, जिसे ‘फेयर एंड मेनली’ नाम दिया गया है, दावा करता है कि इसे लगाने से मर्दों का प्राइवेट पार्ट अंग्रेजों के गाल की तरह गोरा हो जाएगा। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि इसे लगाने के बाद आपका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ेगा, जिससे आपको नौकरी और रोमांस में शर्तिया सफलता मिलेगी। फिलहाल इसका पुणे की एक लैब में परीक्षण चल रहा है।

LEAKED picture of men's ticket to success - Fair & Manly
मर्दों की सफलता का नायाब नुस्खा अब मिल गया है। ये रही उसकी तस्वीर।

“बाज़ार में मर्दों के चेहरे और दुसरे अंगों को गोरा बनाने वाली बहुत सी क्रीमें उपलब्ध हैं, लेकिन कोई भी प्राइवेट पार्ट पर वैसा जादू नहीं चला पातीं, जिससे मर्द अक्सर कम आत्मविश्वास के शिकार रहते हैं, कई तो डिप्रेशन में चले जाते हैं। ये बात जगजाहिर है कि आदमी कितना भी गोरा हो, उसका प्राइवेट पार्ट हमेशा दुसरे अंगों से काला होता है। हम इसे बदलना चाहते हैं,” हिंदुस्तान मूनिलिवर, जोकि ये प्रोडक्ट बना रही है, के CEO गोराचंद कामदेव ने तीखी मिर्ची को बताया।

“हमारी क्रीम में एक पेटेंटेड एक्टिव तत्व है, जो पुरुषों के टेस्टोस्टेरोन हार्मोन से क्रिया करके ऐसा कंपाउंड बनाता है जो काला बनाने वाली मेलेनिन कोशिकाओं को निष्क्रिय कर देता है। ये हार्मोन पुरुषों के प्राइवेट पार्ट और सर पर ज़्यादा सक्रिय होता है। हमने पेटेंट के लिए पहले से आवेदन दिया हुआ है, और इसे भारत में ट्रायल बेसिस पर लांच कर रहे हैं। ट्रायल सफल हुआ तो हम जल्द ही इसे अपनी पैरेंट कंपनी के जरिये विश्व के दुसरे बाज़ारों में लांच करेंगे,” गोराचंद ने हमें अपनी कंपनी का आगे का प्लान बताया।

“नहीं, हम भारत की उस कंपनी से प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे जो महिलाओं के लिए ऐसी ही क्रीम बनाती है, हमारे टारगेट कस्टमर बिलकुल अलग-अलग हैं,” उन्होंने साफ़ किया।

भारतीय मर्दों ने आमतौर पर इस नए आविष्कार का स्वागत किया है। “मैंने विदेशी पोर्न बहुत देखे हैं, और यकीन मानिए, जब हम अपने अंडरवियर में झांकते हैं तो बहुत शर्मिंदा होते हैं। अब ऐसा नहीं होगा। फेयर & मेनली लगाने के बाद अब हम भी उनकी तरह आत्मविश्वास के साथ अपना सर ऊंचा कर सकेंगे,” मुम्बई में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने तीखी मिर्ची से अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा।

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर कहना है कि, “आशा है, वे ऐसी कोई क्रीम भी लांच करेंगे जिसे हम हिंदुस्तानी अपने चश्मे पे लगा सकें, जिससे सब कुछ गोरा-गोरा दिखे। हमेशा के लिए काले-गोरे का झंझट ही ख़त्म! फिर भारत को सुपरपावर बनने से कोई नहीं रोक पायेगा।”

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 293 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*