कोहली के बल्लेबाजी से गेंदबाजों में बैठा खौफ, गेंदबाज अशोक पिंडा ने किया भूख-हड़ताल

शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली की पिछली इनिंग्स की बल्लेबाजी ने गेंदबाजों में ऐसा ख़ौफ़ डाला है कि गेंदबाज उनके नाम से ही कंपकपाने लगे हैं।

अपने कैरियर के शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली की पिछली इनिंग्स की बल्लेबाजी ने गेंदबाजों में ऐसा ख़ौफ़ डाला है कि गेंदबाज उनके नाम से ही कंपकपाने लगे हैं। कोहली के नाम के ऐसे खौफ ने अच्छे गेंदबाज़ों के लाइन और लेंथ को बिगाड़ के रख दिया है।

खबर ये भी है कि पिछली मैच में विराट की बल्लेबाज़ी ने  गेंदबाज को सदमें में पहुँचने पर मज़बूर कर दिया है।

Virat Kohli Chris Gayle IPL
विराट कोहली का कहर. (फोटो साभार: इंडिया टुडे)

लेकिन विराट कोहली के इस बेकौफ अंदाज़ ने आखिरकार गेंदबाजों को उनके खिलाफ मोर्चा खोलने पर भी मज़बूर कर दिया।

बीती रात को विराट की बल्लेबाजी देखने के बाद विश्व गेंदबाज संघ ने आनन फानन में तुरंत एक बैठक बुलाई, और बैठक के मीटिंग में इस बल्लेबाज को आउट करने का कोई तोड़ ना देख कर, कोई रास्ता निकलता ना देख कर, एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पिंडा ने केजरीवाल से बात कर के फैसला लिया कि कोहली के खिलाफ भूख हड़ताल और धरना दिया जाए, ताकि आईसीसी दबाब में आकर कोहली को बल्लेबाजी से वंचित कर दे।

किसी भी सदस्य को भूख हड़ताल पर ना बैठते देख कर अंततः पिंडा ने मन मसोस करके खुद भूख हड़ताल पर बैठने का फैसला लिया, जिस पर बाकी गेंदबाजों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी।

2 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे पिंडा की अभी तक आईसीसी से कोई सुध नहीं ली गयी है।

अब पिंडा की हालत नाज़ुक होते जा रहीं है, देखना होगा आईसीसी इस पर कब तक ध्यान देगा।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 210 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*