बाबा रामदेव ने लांच किया ‘कौमार्य रक्षक’ सेनेटरी नैपकिन, आसाराम होंगे ब्रांड अम्बेसडर

सूत्रों के अनुसार इस सुरक्षा नैपकिन के प्रमोशन के लिए पहले बॉलीवुड के शक्ति कपूर का नाम सुझाया गया था, लेकिन आम सहमती बनी कि किसी बाबा को ही ब्रांड अम्बेडसर बनाया जाय।

asaram bapu brand ambassador of kaumarya rakshak sanitary napkin for women
‘कौमार्य रक्षक’ सेनिटरी नैपकिन के टीवी विज्ञापन की एक झलक, जिसमे इसके ब्रांड अम्बेडसर आसाराम बापू दिखाई देंगे.

बाबा रामदेव आजकल लगता है महिलाओं पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान हो गए हैं। तभी तो, टीवी पर खुद को ब्रह्मचारी बताने वाले बाबा आजकल महिलाओं के लिए धडाधड़ प्रोडक्ट लांच कर रहे हैं। पूत्रजीवक नामक जादुई दवाई के बारे में तो आपने सुना ही होगा। अब बाबा रामदेव अपनी पतंजलि ब्रांड से महिलाओं के लिए सैनिटरी नैपकिन लांच करने जा रहे हैं, जिसका नाम रखा गया है ‘पतंजलि कौमार्य रक्षक’।

‘कौमार्य रक्षक’ का ब्रांड अम्बेसडर जेल में सजा काट रहे आसाराम बापूजी को बनाया जाएगा, जोकि महिला शशक्तिकरण के लिए सारे देश में जाने जाते हैं। तीखी मिर्ची  के पाठकों को याद होगा कि आसाराम बापूजी ने एन. डी. तिवारी के साथ मिलकर एंटी-रेप पार्टी बनायी थी, और उन्होंने महिला सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस को ट्रेनिंग भी दी थी।

ये ‘कौमार्य रक्षक’ प्रोडक्ट महिलाओं की रजोनिवित्री में सहायता करने के साथ-साथ कौमार्य भंग होने से भी बचाएगा। सूत्र बता रहे हैं कि आजकल बाबा रामदेव अपने नए-नए प्रेम प्रसंग से इतने उद्वेलित हो उठे हैं कि महिलाओं को लेकर उनके मन में बहुत सॉफ्ट कार्नर बन गया है। बहरहाल बाबा रामदेव ने इस नयी टू-इन-वन टेक्नोलॉजी को पेटेंट कराने का भी मन बना लिया है।

जेल से विडियो-कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये प्रोडक्ट लांच के मौके पर प्रमोशन करते हुए आसाराम बापूजी ने कहा कि, “वैसे तो मैं आजकल व्यस्त हूँ, लेकिन इस प्रोडक्ट के लिए मुझसे अच्छा तो ब्रांड अम्बेसडर हो ही नहीं सकता। मुझ पर हुए दर्जनों पोटेंसी टेस्ट दरअसल इस सेनेटरी नैपकिन का ट्रायल थे, जिसमें चेक किया जा रहा था कि ये नैपकिन आसाराम सरीखे आक्रमणकारी से सुरक्षा प्रदान करा पायेगा या नहीं।”

बताने कि ज़रुरत नहीं कि उन सभी टेस्ट्स में नैपकिन और आसाराम दोनों संदिग्ध तरीके से पास हो गए थे।

बहरहाल बाबा रामदेव आजकल अपनी नयी फिल्म में व्यस्त होने के कारण इसका ठीक से प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि जिस तेज़ी से आसाराम केस के सारे गवाह एक-के-बाद एक मर रहे हैं, या पलट रहे हैं, बापूजी जल्द ही बाहर आयेंगे, और तब प्रोडक्ट का प्रमोशन तेज़ी पकड़ेगा।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*