‘फैन’ की तर्ज़ पर बनेगी फिल्म ‘भक्त’, अनुपम खेर मोदी और भक्त के डबल रोल में होंगे

'FAN' फिल्म को मिली शुरूआती सफलता के बाद निर्माता निर्देशक पहलाज निहलानी भी फैन की तर्ज़ पर 'भक्त' फिल्म बनाने जा रहे हैं।

मुंबई: ‘फैन’ फिल्म को मिली शुरूआती सफलता के बाद लगता है अब दुसरे निर्माता भी उसे कुकुरमुत्ते की तरह भुनाएंगे। सूत्रों* की मानें तो अपने जमाने के मशहूर निर्माता निर्देशक पहलाज निहलानी भी फैन की तर्ज़ पर ‘भक्त’ फिल्म बनायेंगे, जिसमे अनुपम खेर दोनों मुख्य किरदार यानि डबल रोल में होंगे।

Bhakt Movie Featuring Anupam Kher
‘भक्त’ फिल्म का लीक्ड पोस्टर तीखी मिर्ची के हाथ लगा है.

फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम युद्धस्तर पर चल रहा है, जिसके लिए बाबा रामदेव की मदद ली जा रही है, क्यूंकि उन्हें रिकॉर्ड टाइम में रातोरात प्रोडक्ट लांच करने का अनुभव है। तीखी मिर्ची  को लीक की गयी कहानी के अनुसार ‘मोदी काका’ का एक भक्त पहले उन्हें खुश करने के लिए धडाधड ट्वीट करता है, और फिर उनसे मिलने की कोशिश करता है। काका शुरूआत में हामी भर देते हैं, लेकिन बाद में इसे ‘जुमला’ करार दे देते हैं।

बहुत हाथ-पैर मारने पर भी जब कोई दाल नहीं गलती है, तो काका का भक्त उनका तख्ता-पलट करने की कोशिश करता है, और खुद को एक्टिंग-पीएम् घोषित कर देता है। मोदी काका को ये समानांतर सरकार का कांसेप्ट कतई पसंद नहीं आता है और वो अपने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ‘घाघ’ को इस मनचले भक्त को खर्चा-पानी देने का हुक्म देते हैं।

फिल्म के अंत में घाघ नाटकीय ढंग से भक्त का वड़ोदरा में एनकाउंटर करवा देता है। मामला तूल न पकडे इसलिए राज्य सरकार हमेशा की तरह वहां इन्टरनेट पर बैन लगा देती है।

देखते हैं ये फिल्म कब तक रिलीज़ होती है, और बॉक्स ऑफिस पर क्या धूम मचाती है। वैसे उम्मीद है कि एक भक्त द्वारा बनायी भक्त नाम की फिल्म, जिसमे एक दुसरे भक्त हीरो हैं, को देखने भक्तों का अपार हुजूम उमड़ेगा।

(सूत्र: @joydas

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*