जिसको हमारे नेटवर्क से शिकायत है, हमारा 4G विज्ञापन देखे -Airtel

ग्राहकों द्वारा बार-बार खराब नेटवर्क की शिकायतों से तंग आकर Airtel CEO ने आज बयान दिया कि जिसे हमारे नेटवर्क से शिकायत है वो TV पर हमारा 4G विज्ञापन देखे।

Curiosity Rover on Mars with Airtel 4G Girl
मंगल ग्रह पर क्यूरोसिटी रोवर के साथ सेल्फी लेकर एयरटेल 4G से पृथ्वी पर भेजती 4G गर्ल.

ग्राहकों द्वारा बार-बार खराब नेटवर्क की शिकायतों से तंग आकर आखिर Airtel का गुस्सा फूट ही पड़ा। सभी शिकायतों का एक साथ निपटारा करते हुए आज एयरटेल सीईओ गोपाल विट्टल ने बयान दिया कि जिसको भी हमारे नेटवर्क कवरेज से शिकायत है, वो टीवी पर हमारा 4G का विज्ञापन देखकर खुश हो ले।

गौरमतलब है कि एयरटेल 4G के विज्ञापन में एक ही लड़की पहाड़ों की चोटियों, गुफाओं, नदियों आदि पर जाकर कहती है कि देखो, यहाँ हमारा 4G नेटवर्क चलता है।

इसी बीच एयरटेल ने अपना नया विज्ञापन उसी 4G गर्ल के साथ लांच किया है, जिसमे वो स्पेसशूट पहने हुए मंगल ग्रह पर बोल रही है- “यहाँ भी 4G चलता है!”

“हद्द होती है क्यूतियापे की! टीवी पर देखो, क्या झकास मख्खन की तरह चल रहा है हमारा नेटवर्क। वहां भी, जहाँ उसको यूज़ करने वाला ही नहीं है। और ये कस्टमर बार बार एक ही शिकायत…डिसगस्टिंग!” एयरटेल के नेटवर्क एक्सपीरियंस प्रमुख ने तीखी मिर्ची  से कहा।

तीखी मिर्ची  ने एक एयरटेल उपभोक्ता, नॉएडा सेक्टर 62 निवासी नितिन (बदला हुआ नाम) से इस मसले पर बात की, उन्होंने बताया, “घंटा 4G! पहले 3G तो ठीक से चला दो। सारा टाइम तो 2G सिग्नल आता है, वो भी डायल अप कनेक्शन के ज़माने जैसा चलता है। फ़ोन भी मुझे बालकनी में एक विशेष जगह जाकर 45 डिग्री झुककर, कुत्ते कि तरह तीसरी टांग उठाकर करनी पड़ती है। टीवी एड का अचार डालूँगा?”

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एयरटेल अब 5G और 6G भी बिना किसी इंफ्रास्ट्रक्चर के, केवल विज्ञापनों के जरिये लांच करेगी।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

6 Comments

  1. Hamre village 14spd lalgarh sri ganganagar me 2 mhine ho gya network nhi h or aapka TM bhi phone nhi utha rha . aap magl ghar ki bat mat kro phle villago ko dekho. Etna uche udne ki koi jrurt nhi h. Vha koi insan hi nhi h to aap us networ ka kya khroge

  2. हमारे यहाँ पर भी नेटवर्क की समस्या बहुत है !और ईनटरनेट भी बहुत धिमे और रूक रूक कर चलता है! मैंरी समस्या का समाधान हो जाएगा कृपया बताने की कृपा करें!

  3. हमारे यहाँ पर भी नेटवर्क की समस्या बहुत है !और ईनटरनेट भी बहुत धिमे और रूक रूक कर चलता है! मैंरी समस्या का समाधान हो जाएगा कृपया बताने की कृपा करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*