आशीष नेहरा ने जो बोला, मैंने उसका ठीक उल्टा किया: हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने हमारे सवांददाता को बताया कि लास्ट ओवर में नेहरा बार-बार आकर मुझे सलाह देने लगे, जैसे वो खुद विश्व का महान बॉलर हो।

पिछले मैच में भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मैच में 2 रन से हरा दिया। मैच का रोमांच आखिरी गेंद तक रहा। अंतिम ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे, लेकिन बांग्लादेश 9 रन ही बना सका। और भारत ने 2 रन से ये रोमांचक मैच जीत लिया।

अंतिम ओवर में हार्दिक पंड्या ने बोलिंग किया। हार्दिक पंड्या को बार-बार नेहरा समझा रहे थे क्या करना है। धोनी भी नेहरा के बाद हार्दिक पंड्या को कुछ समझा रहे थे। भारत के जीत के बाद हर कोई ये जानना चाहता था कि हार्दिक पंड्या को आखिरी ओवर में आशीष नेहरा और धोनी ने क्या समझाया?

दर्शकों की भावनाओं को समझते हुए तीखी मिर्ची  के सवांददाता ने हार्दिक पंड्या से बातचीत की, और राज़ खुलवाया कि आखिरी ओवर में नेहरा और धोनी ने उन्हें क्या समझाया था।

Ashish Nehra
आशीष नेहरा हार्दिक पंड्या को आसमान की दिशा में बोलिंग करने को कहते हुए.

हार्दिक पंड्या ने हमारे सवांददाता को बताया कि लास्ट ओवर का प्रेशर मेरे ऊपर था, लेकिन नेहरा बार-बार आकर मुझे सलाह देने लगे, जैसे वो खुद विश्व का महान बॉलर हो। उसके सलाह के बाद मुझे लगने लगा था कि हम पक्का मैच हारने वाले हैं, और नेहरा को शायद मेरी पॉपुलैरिटी से जलन हो रही है, इसलिए वो मुझे सलाह दे कर उल्टा-पुल्टा गेंदबाज़ी करवाना चाहता है, ताकि मैच हारने के बाद मुझे ट्विटर पर ट्रोल किया जा सके, और लोग गाली दे कर अपना गुस्सा मुझ पर निकाल सकें।

उसके सलाह के बाद मेरा भी दिमाग ख़राब हो गया और मेरे तीन बॉल पर 9 रन बन गए!

लेकिन फिर धोनी ने आकर समझाया, कहा आज के मैच का हीरो तुझे ही बनना है। इसलिए नेहरा ने जो कहा है, उसका उल्ट करो, बाकी मैं देखता हूँ, वो जो भी बोले उसको एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दो। उसके बहकावे में बिल्कुल भी मत आओ। धोनी ने मुझे आगे बताया कि नेहरा को टीम में रखने का कारण भी यही है, जो सलाह दे उसका उल्टा करो और मैच जीतो।

फिर मैंने जो नेहरा ने कहा, उसका उल्ट किया, और हम मैच जीत गए।

इस जीत के लिए तीखी मिर्ची ने हार्दिक को हार्दिक बधाई दिया, और उसके साथ जम कर होली खेली।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 201 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*