बाबा रामदेव ने लांच किया तुलसी, पुदीना फ्लेवर्ड- ‘फकंजलि कॉन्डोम’

अभी सारे उपलब्ध फ्लेवर्ड कॉन्डोम चोकलेट, स्ट्रॉबेरी, कॉफ़ी, मिंट इत्यादि 'विदेशी फ्लेवर्स' में आते थे, लेकिन Patanjali Condom पूर्णतया स्वदेशी, आयुर्वेदिक एवं हर्बल है।

हरिद्वार: स्वदेशी आन्दोलन में एक और नया अध्याय जोड़ते हुए आज बाबा रामदेव ने अपने फकंजलि ब्रांड का एक और नया प्रोडक्ट लांच कर दिया। फकंजलि फ्लेवर्ड-कंडोम के नाम से लांच ये Patanjali Condom प्रोडक्ट तुलसी, चन्दन, पुदीना आदि स्वादों में उपलब्ध होगा। विश्वस्त सूत्रों से खबर मिली है हमेशा की तरह इसे लांच करने से पहले सरकार पहले पोर्न और मैगी की तर्ज़ पर कॉन्डोम पे बैन लगाएगी, जिससे बाज़ार में इसकी भारी कमी हो जाय और ये नए ‘आयुर्वेदिक’, ‘हर्बल’ कॉन्डोम धड़ल्ले से बिक सकें।

Herbal Flavoured Patanjali Condom (TULSI flavour)
पतंजलि हर्बल फ्लेवर्ड कॉन्डोम का पैकेट (तुलसी फ्लेवर में).

तीखी मिर्ची  से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बाबा रामदेव ने बताया कि उन्हें कई भक्तों ने शिकायत की थी कि व्रत में उन्हें सेक्स से परहेज करना पड़ता था, क्यूंकि अभी सारे उपलब्ध कॉन्डोम चोकलेट, स्ट्रॉबेरी, कॉफ़ी, मिंट इत्यादि ‘विदेशी फ्लेवर्स’ में आते थे। बाबा का दावा है कि उनके ‘फ्लेवर्ड कॉन्डोम’ व्रत में भी पवित्रता एवं संस्कार बरकरार रखेंगे।

हमारे पतंजलि सूत्र ने बताया है कि इस नए ‘हर्बल’ प्रोडक्ट का स्लोगन हिंदी में रखा गया है-

पुरानी आस्था हो गयी बकवास,
अब खुल कर करें सहवास।

तीखी मिर्ची ने जब बाबा रामदेव से पूछा कि ग्राहक इन स्वादिष्ट कंडोम्स के स्वाद का आनंद किस प्रकार ले सकेंगे, तो बाबा शर्म से लाल हो गए और बगलें झांकते हुए अपनी अनभिज्ञता जताई। तीखी मिर्ची के ग्राहकों को याद होगा कि बाबा का नया अफेयर अभी हाल में ही शुरू हुआ है, इसलिए मौके की नजाकत और प्राइवेसी के ऊँचे स्टैण्डर्ड कायम करते हुए इस रिपोर्टर ने आगे और सवाल नहीं पूछा।

पतंजलि आश्रम के एक भक्त ने नाम न छापने कि शर्त पर बताया कि बाबा नीम और करेला-फ्लेवर्ड कॉन्डोम भी लांच करना चाहते थे, लेकिन आश्रम के क्लिनिकल और यूजर ट्रायल में इन्हें अत्यधिक कड़वा, और इस्तेमाल के लिए अनुपयुक्त पाया गया।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*