केजरीवाल ने कीचड़-फेंक होली खेली, कहा- अन्ना बोलते थे राजनीति कीचड़ है

केजरीवाल जी ने कल एक बार फिर विवादों को तब जन्म दे दिया, जब रंगो या गुलाल से होली खेलने बजाय उन्होंने कीचड़ फेंककर होली खेली।

दिल्ली: हम सब जानते हैं कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और विवादों का चोली-दामन का साथ है। खांसी उनका पीछा भले छोड़ दे, लेकिन विवाद हैं कि जाने का नाम नहीं लेते।

इसी कड़ी में केजरीवाल जी ने कल एक बार फिर विवादों को तब जन्म दे दिया, जब रंगो या गुलाल से होली खेलने बजाय उन्होंने कीचड़ फेंककर होली खेली। वैसे केजरीवाल दूसरों पर ताबड़तोड़ आरोप लगाकर मौखिक कीचड़ तो हमेशा से फेंकते रहे हैं, लेकिन असली कीचड़ फेंकने की घटना पहली बार सामने आई है।

Arvind kejriwal playing holi with mud
होली खेलने के बाद मीडिया को बयान देते केजरीवाल.

खबर मिली है कि उनके द्वारा फेंके कीचड से कई ‘आप’ नेता बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए, और उनमे से कई का एम्स में इलाज चल रहा है।

जब तीखी मिर्ची  ने केजरीवाल से इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया, “अन्ना ने कहा था राजनीति कीचड़ है। अब क्योंकि मैं एक राजनेता हूँ, इसलिए हमें अन्ना द्वारा बताये रास्ते पर चलकर कीचड़ से ही खेलना चाहिए।”

जब तीखी मिर्ची  संवाददाता ने उन्हें याद दिलाया कि अन्ना ने राजनीति में न आने के लिए भी कहा था, तो केजरीवाल गुस्से में आ गए, और हमारे संवाददाता को भ्रष्ट और ‘बीजेपी एजेंट’ घोषित कर दिया। साथ ही साथ टॉर्चर करने के लिए उन्होंने कुमार विश्वास को हमारे पीछे लगा दिया अपनी कवितायें सुनाने के लिए।

खबर लिखे जाने तक हमारा रिपोर्टर कविताएं सुन-सुनकर अपना मानसिक संतुलन खो चुका था।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

1 Trackback / Pingback

  1. ​पुराने कपड़े में होली खेलने निकले युवक को भिखारी समझ सब देने लगे चिल्लर !

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*