देशभक्ति के कारण हुआ अनुष्का और विराट का ब्रेकअप?

खबर आयी थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। सभी को लग रहा था कि विराट और अनुष्का का ब्रेकअप उनके निजी कारणों से हुआ है।

कुछ दिन पहले खबरें मिल रही थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। जांच पड़ताल में खबर को सच माना गया।बहुत से लोग खुश भी हुए कि टूटे दिल से विराट अच्छा खेलेगा, और हुआ भी वही। अभी तक तो विराट दिल टूटने के बाद और भी शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं।

सभी को लग रहा था कि विराट और अनुष्का का ब्रेकअप उनके निजी कारणों से हुआ है, लेकिन आज तीखी मिर्ची एक्सक्लूसिव आपको बताने जा रहा है- विराट और अनुष्का के ब्रेकअप का असली कारण, जिसे जानकार आपके दिल में विराट के लिए इज़्ज़त और भी बढ़ जायेगी।

दरसअल जब विराट कोहली अनुष्का शर्मा से मिलने गए तो अनुष्का शर्मा ने एक टी-शर्ट पहन रखा था, जिस पर अमेरिकी झंडे का प्रिंट था। बस फिर क्या था! विराट कोहली भड़क गए, उन्होंने अनुष्का को भद्दी-भद्दी गालियां दीं और नसीहत दे डाली कि या तो वो भारतीय झण्डा वाला प्रिंट किया हुआ टीशर्ट पहने, या वो पाकिस्तान चले जाए।

Virat Kohli and Anushka Sharma at Kolkata Airport before breakup
इसी टी-शर्ट पर जाग उठी थी विराट की देशभक्ति!

इस पर अनुष्का ने पूछा भी, अगर उसने अमेरिकी झण्डा का प्रिंट वाला टीशर्ट पहना है, तो पाकिस्तान क्यों, अमेरिका क्यों नहीं? तो इसपर विराट कोहली और भड़क गए, और उनके गालियां देने की रफ़्तार और तेज़ हो गयी।

बस उसके बाद विराट कोहली ने अपने देश भक्ति का परिचय देते हुए अनुष्का शर्मा से ब्रेकअप कर लिया, बिना ये सोचे कि उसके जाने के बाद उनका क्या होगा।

विराट कोहली आज देश की नज़र में देशभक्ति की मिसाल बन चुके हैं। लोग उनके देशभक्ति के कसीदे ट्विटर, व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर वायरल कर रहे हैं, और अनुष्का शर्मा को जम कर खरी-खरी सुना रहे हैं।

विराट की इस देशभक्ति के लिये तीखी मिर्ची  भी उनको सलाम करता है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 213 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*