विमल पान मसाला खाने से अजय देवगन की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कनपुरियों में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है, और कईयों का मानना है कि ये अजय देवगन द्वारा कानपुर के आधिकारिक खाद्य पदार्थ यानी कि गुटखा, और पुरे कानपुर को बदनाम करने की एक साजिश है।

कानपुर: विमल पान मसाला के पच्चीस साल पूरे होने पर जश्न मना रहे सभी गुटखेबाजों के लिए एक बुरी खबर है। अजय देवगन, जोकि कई महीनों से विमल पान मसाला का प्रचार कर रहे थे, और साथ-ही-साथ रोज़ एक-दो-फांक डकार लिया करते थे, उनकी तबियत एकाएक खराब हो गयी है। अजय देवगन को कानेपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

Ajay Devgan Before and After consuming Vimal Paan Masala
विमल पान मसाला खाने से पहले और बाद की अजय देवगन की तस्वीरें.

कनपुरियों में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है, और कईयों का मानना है कि ये अजय देवगन द्वारा कानपुर के आधिकारिक खाद्य पदार्थ- यानी कि गुटखा, और पुरे कानपुर को बदनाम करने की एक साजिश है। इससे गुस्साए कानपुर के कई नशेड़ियों ने गुरदेव चौक के पास धरना भी दिया।

जब हमारे कानपुर संवाददाता ने डॉक्टरों से इसकी जांच-पड़ताल की, तो पता चला कि अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ के लिए निर्देशक ने उन्हें अपनी बॉडी बनाने के लिए कहा था। जब जिम जाने पर पता चला कि इसके लिए रोज़ २ घंटे जिम में पसीने बहाने पड़ेंगे और गुटखा खाना बंद करना पड़ेगा तो अजय देवगन ने हथियार डाल दिए।

तभी उन्हें याद आया कि विमल पान मसाला के दाने-दाने में केसर का ‘दम’ है। ‘दम’ याने कि शक्ति या ताकत, जिससे बनती है बॉडी और सिक्स पैक। फिर क्या था, अजय देवगन रोज़ सैकड़ों पैकेट विमल पान मसाला फांकने लगे।

‘दम’ का तो पता नहीं, लेकिन हचाहच गुटखा खाने से इनको ‘दमा’ जैसी कोई बीमारी ज़रूर हो गयी है। वैसे डोक्टरों ने बोला है कि वो जल्द ही ठीक हो जायेंगे।

तीखी मिर्ची अजय देवगन के सलामती की गुटखा किंग उपाध्याय जी से बारम्बार दुआ करती है।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 302 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*