तो ये है टीम इंडिया के हार का असली कारण!

हो सकता है की आप भी श्रीलंका के साथ हुए पहले टी-20 मैच में बुरी तरह पराजित हुयी टीम इंडिया को गाली दे रहे होंगे। लेकिन सूत्रो के हवाले से हमें ऐसी खबर मिली है की आपको टीम इंडिया पर दया आ जायेगी।

सूत्र, फेकुस्तान।

हो सकता है की आप भी श्रीलंका के साथ हुए पहले टी-20 मैच में बुरी तरह पराजित हुयी टीम इंडिया को गाली दे रहे होंगे। लेकिन सूत्रो के हवाले से हमें ऐसी खबर मिली है की आपको टीम इंडिया पर दया आ जायेगी।

विराट कोहली टीम इंडिया की हार (या शायद किसी और वजह ) पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए.
विराट कोहली टीम इंडिया की हार (या शायद किसी और वजह ) पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए.

जी हाँ, हमें सूत्रो के हवाले से खबर मिली हैं की टीम के खिलाड़ियों पर अभी दुखो का पहाड़ टूट पड़ा हैं। हाल में ही हुए विराट और अनुष्का के ब्रेकअप ने सब खिलाड़ियो को सदमे में डाल दिया हैं। दिल तो टुटा विराट का, लेकिन मन किसी का भी नही लग रहा हैं। आउट होने के बाद पवेलियन में बैठे रोहित शर्मा विराट कोहली के दुखो के बारे में सोच कर बिलख-बिलख कर रोने लगे। सबने उन्हें किसी तरह चुप कराया तो भी उनके मुँह से बार बार एक ही बात निकल रही थी, “यार वैलेंटाइन तक तो रुक जाती!”

नए नए शादी शुदा खिलाड़ियो को इस बात की फ़िक्र थी की वो इस वैलेंटाइन अपने पत्नियो को क्या गिफ्ट दे ? सोचने के लिए पर्याप्त समय मिले इसलिए उन्होंने क्रीज पर कम समय बिता के जल्दी पवेलियन लौट आये, और सोच में डूब गए।

सूत्रो के अनुसार अशोक डिंडा ने अपने लिए गर्लफ्रेंड बानने के लिए 90% आरक्षण की मांग की हैं, जिस पर BCCI विचार कर रही हैं। आशा करते है अगले मैच में सारी परेशानियां ख़त्म होगी और सभी मैच जीत कर अपने अपने पार्टनर को तोहफा देंगे।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 212 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*