केजरीवाल ने उतारा मफलर, सर्दी ऑफिशियली खत्म

कड़ाके की ठण्ड के बाद आखिरकार वो मौसम आ ही गया, जिसमें अगर आप 2 महीनों से नहीं नहाये हैं, तो आप अपने शरीर की खुजलाहट दूर कर सकते हैं।

कड़ाके की ठण्ड के बाद आखिरकार वो मौसम आ ही गया, जिसमें अगर आप 2 महीनों से नहीं नहाये हैं, तो आप अपने शरीर की खुजलाहट दूर कर सकते हैं।

जी हाँ! क्योंकि सर्दी जा चुकी है, और आप चाहे तो साबुन रगड़-रगड़ कर दिन में तीन-चार बार नहा कर अपनी सारी बेचैनी दूर सकते हैं।

Arvind Kejriwal taking off Muffler
मफलर उतारते अरविन्द केजरीवाल।

सर्दी जा चुकी है। अगर आपको अभी भी सर्दी का अहसास हो रहा है, तो आपको किसी अच्छे से डॉक्टर से दिखाने की जरुरत है। क्योंकि मफलर-मैन के नाम से महशूर “अरविन्द केजरीवाल” आज बिना मफलर के देखे गए। उनका बिना मफलर के दिखना ये बताता है कि सर्दी अब ऑफिशियली खत्म हो चुकी है।

इधर आप के कुछ समर्थकों ने कहा कि केजरीवाल जी ने मफलर उतारा, मतलब समझो की सर्दी खत्म! अगर फिर भी सर्दी खत्म नहीं हुयी, तो सर्दी को जाना पड़ेगा, उसके लिए हमें दिल्ली पुलिस की जरुरत नहीं पड़ेगी।

इधर केजरीवाल के मफलर उतारते ही किसानों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। किसानों ने बताया कि अब वो मौका आ गया जब वो ग्रीष्म ऋतु के फसल उगा सकें। उन लोगों ने बताया कि वो लोग इसी दिन का इंतज़ार कर रहे थे कि कब केजरीवाल अपना मफलर उतारेंगे, ताकि जल्द से जल्द गर्मियों के मौसम में उगने वाले फसल लगा सकें।

एक किसान ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि अगर कभी मौसम ख़राब हो, तो वो लोग केजरीवाल के पास जा कर मौसम में बदलाव कर लेते हैं। जिसको करने में केजरीवाल उनकी पूरी सहायता करते हैं।

तो आप भी अपना कम्बल, रजाई, स्वेटर, जैकेट, मफलर इत्यादि को आराम से पैक कर के रख लीजिये, क्योंकि केजरीवाल ने मफलर उतारा- मतलब सर्दी ऑफिशियली ख़त्म!

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 211 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*