इस बार IPL में चीयर-लीडर्स की जगह होंगे अर्णब गोस्वामी

अर्णब गौस्वामी ने फैसला लिया है कि इस साल से वो 'इंडियन प्रीमियर लीग' यानी IPL में चीयर-लीडर की जगह खुद छोटे-छोटे कपड़े में डांस करते नज़र आएंगे।

सवांददाता, तीखीमिर्ची।

अपने फैंस के बीच ‘बड़-बोला’ के नाम से महशूर ‘अर्णब गौस्वामी’ के एक फैसले से उनके फैंस में खुशियों की लहर दौड़ गयी है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं, एक बहुत ही मंझे हुए कलाकार ‘अर्णब गौस्वामी’ की, जिन्होंने फैसला लिया है कि इस साल से वो ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ यानी IPL में चीयर-लीडर की जगह खुद छोटे-छोटे भड़काऊ कपड़े में डांस करते नज़र आएंगे।

Judge Arnab Goswami as Cricket cheerleader
अर्नब गोस्वामी ने चीयरलीडर्स डांस की प्रैक्टिस अभी से शुरू कर दी है, और दिन रात इसी में लगे रहते हैं.

जब हमारे सवांददाता ‘श्री बांकेलाल जी’ ने अर्णब से इस बारे में बात की, तो उन्होंने बताया, “हाँ, ये बात सच है कि इस बार के आईपीएल में आपको चीयर लीडर्स की जगह मैं दिख सकता हूँ। मैंने इस बारे में BCCI को बता दिया हैं, आगे देखिये क्या होता हैं।”

जब हमारे सवांददाता ने उनके सिग्नेचर स्टाइल में उनसे सवाल किया, “नेशन वांट्स टू नो! आपने ये फैसला अचानक क्यों लिया?” तो इस पर अर्णब के आँखों में आंसू आ गए, और उन्होंने बताया कि, “मैं टीवी एक्टिंग में सफल होने के बाद कुछ और करने की सोच रहा था। मैं शुरु से कुछ हटकर करना चाहता था, लेकिन मौका नहीं मिल रहा था। मैं जब भी आईपीएल मैच में चीयर-लीडर्स को नाचते देखता तो मेरे आँखों में आंसू आ जाते थे, और दिल से एक ही आवाज़ आती थी- मेरी मंजिल वहाँ हैं।”

“बस मैंने इस बार ठान लिया कि अब मुझे चीयर-लीडर्स ही बनना हैं, और लोगों का मनोरंजन करना है, जोकि मैं टाइम्स नाउ में पहले से आलरेडी कर ही रहा हूँ। इसलिए मैंने BCCI को इस बारे में लिख भेजा है, और उनसे दरख़्वास्त की है कि मुझे इस नेक काम को करने का मौका दे। मैं BCCI के जबाब का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

हम भी अर्णब जी को उनके इस नए पारी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। अपने शो में जज की भूमिका तो वे निभा ही रहे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि चीयर-लीडर्स के रूप में लोगों को वो कितना पसंद आते हैं।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Shubham
About Shubham 212 Articles
कुछ नहीं से कुछ भी बनाने की कला।

1 Trackback / Pingback

  1. IPL 2017 में ना बिकने पर ईशांत शर्मा नोटबंदी को ठहराया जिम्मेदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*