हिन्दू अंडरवियर की जगह लंगोट पहनें: तोगड़िया

लंगोट जल्द ही हिंदुओं का धार्मिक प्रतीक चिन्ह बनेगा, तोगड़िया ने तीखी मिर्ची को बताया।

लखनऊ: हिन्दू धर्म में पाश्चात्य संस्कृति के प्रभाव को दूर करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए आज विहिप प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने फरमान जारी किया कि अब से हिन्दू अंडरवियर की जगह लंगोट पहनें।

जल्द ही विहिप देश के सभी शहरों और कस्बों में पाश्चात्य डिज़ाइन के अंडरवियरों की होली जलायेगी, जिसमे बड़ी संख्या में युवाओं के शामिल होने का अनुमान है।

एक विहिप कार्यकर्ता गर्व से लंगोट फहराता हुआ। लंगोट जल्द ही हिंदुओं का धार्मिक प्रतीक चिन्ह बनेगा, तोगड़िया ने तीखी मिर्ची को बताया।
एक विहिप कार्यकर्ता गर्व से लंगोट फहराता हुआ। लंगोट जल्द ही हिंदुओं का धार्मिक प्रतीक चिन्ह बनेगा, तोगड़िया ने तीखी मिर्ची को बताया।

ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि जो स्वेच्छा से अपने अंडरवियर की आहुति नहीं देगा उसका अंतर्वस्त्र जबरन सरेआम उतार कर अग्नि में विसर्जित कर दिया जाएगा।

“अंडरवियर दरअसल ईसाई मिशनरीज का हिंदुओं के खिलाफ एक षणयंत्र है। इसको पहनने से ही हिंदुओं की जनसँख्या दर लगातार घटती जा रही है। इसे ‘अंडरवियर जेहाद’ कहते हैं। हमारे द्वारा विशेष तौर से डिज़ाइन लंगोट पहनने से हर हिन्दू कम से कम 4 बच्चे पैदा करेगा,” तोगड़ियाजी ने गर्व से एक लंगोट अपनी धोती के ऊपर पहनते हुए हमें बताया।

तीखी मिर्ची अपने सभी पाठकों का आह्वान करती है कि इस अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। ऐसे समय में जब खाने की चीज़ों के दाम आसमान छू रहे हों, कोई फ्री में कुछ भी दे, तो ये सोचकर ले लेना चाहिए- “भागते भूत की लंगोट भली।”

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

10 Comments

  1. Credit goes to great souls who voted these people to power. Langot pe charcha hogi ab??????
    Duniya kaha ja rahi hai ye kaha ja rahe hai. People should think about sorry state of this country.

  2. Mai to kahta hu togadiya jails ko nanga hi rahna chahiye kyu har kapde me kisi na kisi dalit majdoor ka haath laga hua hota hai

1 Trackback / Pingback

  1. Mahtab | Bharatiya Janata (DOT) Party

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*