मोदी बनेंगे टेस्ट टीम के कप्तान, विदेशी खिलाडियों में मची खलबली

क्रिकेट प्रेमी मोदी समर्थकों में इस कदम से ख़ुशी की एक 'लहर' दौड़ पड़ी है

मोदीजी अपना फेवरिट शॉट खेलते हुए
मोदीजी अपना फेवरिट शॉट खेलते हुए

देश ही नहीं दुनिया के सबसे तेज फेकने वाले भारतीय प्रधान मंत्री को भारतीय टेस्ट  टीम का कप्तान बनाने की मांग जोर पकड चुकी है। बीजेपी ने साफ़ कर दिया है कि भारतीय टीम की हालत खस्ता है और टीम को एक सशक्त कप्तान की जरुरत है। बीजेपी का युवा मोर्चा देश भर में इसके लिए अभियान चलाएगा, और भारतीय टीम को एक बजुर्ग सशक्त  कप्तान दिला कर ही दम लेगा।वैसे मोदी जी का फेकने का रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने फेक-फेक कर लोकसभा चुनाव में शानदार 283 सीटो की पारी खेली, और रणजी (राज्यों) के चुनावो में भी शानदार प्रदर्शन किया। विशेषज्ञों की माने तो मोदी जी एक सफल कप्तान हो सकते हैं। वो Slagging भी कर सकते हैं। जैसे वो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान को कह सकते हैं, “मैंने बचपन में अपने गावं में कंगारुओ को घसीट घसीट के मारा।” श्रीलंका के कप्तान को कह सकते हैं, “चीतों को मैंने बचपन में रसीट-रसीट  के मारा।”

कुल मिला कर कहा जा रहा है वो एक सफल कप्तान हो सकते हैं। पर सूत्रों की माने तो मोदी जी थोड़े डर में भी हैं। उनका कहना है, मैंने अभी तक मीडिया की मदद से फेका है, अब कैसे फेकुंगा। इस पर उनके मित्र मुकेश अम्बानी (काल्पनिक बदला हुआ नाम) और गौतम अदानी (काल्पनिक बदला हुआ नाम) ने भरोसा दिलाया है वो निश्चिंत रहें। वो मीडिया की मदद से मोदी के 50 रनों को 150, और मोदी की ली 2 विकेट को 7 विकेट की तरह दिखांगे। और तो और, जरुरत पड़ी तो सीरिज को ही फिक्स कर लेंगे।

उधर अख्तर और ब्रेट ली सदमे में हैं। उन्हें अपनी तेज बोलिंग का रिकॉर्ड खतरे में दिखने लगा है। किरण बेदी ने तो क्रिकेट की beginner किताब से पढ़ना भी शुरू कर दिया है, “हाउ टू लर्न क्रिकेट इन 24 होउर्स।” संबित पात्रा  को भी commentator की दमदार  भूमिका दी जा सकती है, जहाँ उन्हें (गेंद को) चाटने की पुरी आजादी होगी।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Nitin
About Nitin 43 Articles
सॉफ्टवेर इंजिनियर, स्वच्छ राजनीति का समर्थक, फोटोशॉप पसंद है.

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*