केजरीवाल को एक और झटका

केजरीवाल को एक और झटका, केजरीवाल का पुराना दूधवाला बीजेपी में हुआ शामिल। अखबार डालने वाला और कपड़े प्रेस करने वाला भी अमित शाह के संपर्क में!

ग़ाज़ियाबाद: दिल्ली में चुनावी हलचल तेज़ हो गयी है, इस बीच केजरीवाल को ज़ोरदार झटका लगा है। केजरीवाल के घर पिछले साल तक दूध देने वाले “छक्कन अतरंगी” ने आज भाजपा में शामिल होने का एलान कर दिया है। ज्ञात हो पिछले साल के अक्टूबर माह में केजरीवाल ने दूध में पानी मिलाने के आरोप में छक्कन अतरंगी से दूध लेने से मना कर दिया था। मीडिया ने इसे नौटंकी और ड्रामा करार दे दिया था।

छक्कन सतरंगी अपनी भैंसों को बीजेपी का संविधान सुनाते हुए
छक्कन सतरंगी अपनी भैंसों को बीजेपी का संविधान सुनाते हुए

केजरीवाल की मानें तो छक्कन दूध में पानी नहीं, पानी में दूध मिलाते थे। छक्कन के आरोप गलत बताये जाने पर केजरीवाल ने दूध टेस्ट करवा कर लैब रिपोर्ट मीडिया के सामने रक्खी थी, जिसे देखकर लोगों ने छक्कन से दूध लेना बंद कर दिया था।

हमारे सूत्रों के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पिछले कुछ महीनों से छक्कन के लगातार सम्पर्क में थे। आज छक्कन ने सार्वजनिक रूप से अपने 12 भैंसों, 7 गायों, और 17 बकरियों के साथ भाजपा की सदस्यता ले ली। जहाँ छक्कन ने एस.एम्.एस द्वारा सदस्यता ली, वहीँ उनके जानवरों ने “में-में” करते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने घासफूस का टोकरा भेंट कर उनका भाजपा में स्वागत किया है। इस मौके पर कानून मंत्री श्री अरुण जेटली ने नया खूंटा और रस्सी बाँध कर भैंसों और बकरियों को सम्मानित किया।

अपने भाषण में छक्कन ने कहा कि वो पिछले कुछ महीनों में प्रधानमन्त्री मोदी से काफी प्रभावित हुए हैं। उनका कहना था कि मोदीजी का भाषण सुनकर उनके जानवर ज़्यादा दूध देने लगे हैं।

छक्कन की मानें तो अमेरिका के ‘मैडिसन स्क्वायर’ का भाषण सुनकर तो उनके बैल ने भी 7 लीटर दूध दिया था।

छक्कन अतरंगी के भाजपा में शामिल होने से भाजपा कार्यकर्ताओं में अजब उत्साह है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे भाजपा को फायदा होगा। टाइम्स नाउ न्यूज़ चैनल ने #BlowToKejri हैशटैग यूज़ करते हुए हज़ारों ट्वीट किये और न्यूज़ऑवर प्रोग्राम में इस विषय पर २ घंटे डिबेट भी किया। अंत में हमेशा की तरह अर्नब गोस्वामी ने डिबेट का निर्णय भी सबपे थोंपा संक्षेप में सुनाया।

इस बीच अटकलें तेज़ हो गयी हैं कि केजरीवाल का माली भी जल्द भाजपा में शामिल हो सकता है। खबर लिखे जाने तक माली के घर के बाहर 30 न्यूज़ चैनलों के ओबी वैन खड़े उसके ‘एक्सक्लूसिव’ लाइव इंटरव्यू का इंतज़ार कर रहे थे।

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं

1 Comment

1 Trackback / Pingback

  1. केजरीवाल को कंगाल करने की साजिश रची बीजेपी और जेठमलानी ने?

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*