लालू ने सपने में राहुल के भेजे में भूसा देखा, खुदाई करवाने की मांग की

विशेषज्ञों का मानना है कि राहुल गांधी के भेजे की खुदाई आसान नहीं होगी क्यूंकि भूसे और गोबर के होमोजिनियस मिश्रण को अलग करने की तकनीक अभी विकसित नहीं हुई है।

पटना: एक सनसनीखेज़ खुलासा करते हुए बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री श्री लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि कल रात सपने में उन्होंने देखा, कि राहुल गाँधी के भेजे में भूसा भरा हुआ है। ये भूसा वही है जो अधिकतर मवेशियों के लिए चारा की तरह प्रयोग होता है।

कुछ ऐसे दिखे लालू जी को सपने में राहुल गांधी।
कुछ ऐसे दिखे लालू जी को सपने में राहुल गांधी।

लालू का आगे कहना था कि वो ये सिद्ध कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए राहुल के भेजे की “खुदाई” करनी पड़ेगी। लालू ने अपने चर्चित शायराना अंदाज़ में आगे कहा:

“बुरबक सारा चारा खाके,
अपने भेजे में भर लिया,
अ ससुरा चारा घोटाले में
हमको फंसा दी इसकी मम्मी.
फोड़ो ई पप्पुआ का खोपड़ी,
अ हो जाएगा दूध का दूध,
पानी का पानी।”

ये जानने के लिए की क्या ऐसा वाकई में संभव है, तीखी मिर्ची ने AIIMS के हेड -न्यूरोलोजी से संपर्क किया।

उनका कहना था -“ब्रेन से छोटी चीजों का एक्सट्रैक्शन असंभव नहीं है, भूसा निकाला जा सकता है अगर वो कम मात्रा में हो, हाँ अगर भूसे के साथ-साथ “गोबर” भी होगा तो मामला जटिल हो सकता है।”

इस सारे वाकये पर जब तीखी मिर्ची ने राहुल गांधी की राय जाननी चाही तो उन्होंने उल्टा हमसे ही सवाल कर लिया, “आप बताये क्या सोचते हैं इस बारे में आप, मुझे ऑपरेशन कराना चाहिए या नहीं, ट्राई कीजिये”.

उन्होंने आगे कहा, “देश सेवा में मैं अपने ब्रेन को यूज़ करता रहा हूँ, और करता रहूँगा, चाहे वो सॉफ्ट ब्रेन हो, या हार्ड ब्रेन हो।”

इतना सुनते ही सोनिया गांधी फुट फूट कर रोने लगीं। ये पता नहीं चला की राहुल की बेवकूफी पर, या उनके इस जटिल ऑपरेशन की वजह से।

खबर लिखे जाने तक देश के कोने कोने से कांग्रेसी नेता सोनिया जी की चमचागिरी करने को चुप कराने 10 – जनपथ पहुच चुके थे।

Also posted on My FN.

Discussion

comments

डिस्क्लेमर: यह एक हास्य-व्यंग्य लेख है और इसके सभी पात्र, घटनाएं अादि काल्पनिक हैं। कृपया इस खबर को सच समझकर व्यर्थ मे अपनी भावनाएं अाहत न करें। अाप भी तीखी मिर्ची ज्वाईन करके अपनी रचनाएं पोस्ट कर सकते हैं
Jabra
About Jabra 303 Articles
मेरी गाड़ी बेवकूफों और चाटुकारों से प्रेरणा लेकर चलती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*